क्रिसमस पार्टी के लिए नया लुक

क्रिसमस एक ऐसा त्योहार है, जिसे दुनिया भर में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। ये खास दिन साल के अंत में यानी कि 25 दिसंबर के दिन आता है। इसे साल का सबसे बड़ा आखिरी त्योहार भी कहा जाता है। ऐसे में इसकी तैयारी कई-कई दिनों पहले से ही शुरू हो जाती है।

क्रिसमस के दिन लोग अपने-अपने घरों में पार्टी का आयोजन भी करते हैं। इसको लेकर लड़कियां पहले से ही शॉपिंग शुरू कर देती हैं, लेकिन क्रिसमस का त्योहार महीने के अंत में आता है। ऐसे में ये जरूरी तो नहीं, कि हर कोई नए कपड़े खरीद ही पाए। बहुत से लोग तो समय के अभाव में भी शॉपिंग करने नहीं जा पाते हैं।

ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप अपने पुराने कपड़ों को ही नए तरीके से कैरी कर सकती हैं। इन टिप्स को अपनाने के बाद आपको नए कपड़े खरीदने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। तो चलिए देर ना करते हुए आपको भी ये टिप्स बताते हैं। 

ड्रेस को ऐसे करें कैरी 

क्रिसमस के समय काफी सर्दी पड़ती है, ऐसे में आप अपनी किसी ऐसी शॉर्ट ड्रेस को ब्लेजर के साथ कैरी कर सकती हैं, जो गर्मियों के हिसाब से है। इससे आपको नई ड्रेस खरीदने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी, और आपका लुक स्टाइलिश भी दिखेगा। 

ओवर साइज स्वेटर

अगर आपके पास ऐसा ओवर साइट स्वेटर नहीं है तो आप अपने भाई का स्वेटर कैरी कर सकती हैं। ओवर साइज स्वेटर को आप ड्रेस की तरह कैरी कर सकती हैं। इसके साथ अगर आप बूट्स पहनेंगी तो ये आआपको एकदम परफेक्ट लुक देगा। 

ब्लेजर

आजकल ब्लेजर काफी ट्रेंड में हैं। ऐसे में आप डेनिम शॉर्ट्स या टाइट्स के साथ ब्लेजर कैरी कर सकती हैं। इसके साथ आप स्पोर्ट्स शूज भी पहनकर अपना जलवा दिखा सकती हैं। 

क्रॉप टॉप और जींस 

अगर आप पार्टी में ग्लैमरस लुक कैरी करना चाहती हैं तो क्रॉप टॉप और जींस के साथ डेनिम जैकेट कैरी करें। डेनिम जैकेट लगभग हर लड़की के पास होती है। इसे पहनते वक्त पूरी तरह से बंद ना करें। इससे आपकी क्रॉप टॉप भी अच्छे से दिखाई देगी। 

साड़ी को करें रीयूज

पार्टी में साड़ी पहनने का सोच रहीं हैं तो इसे आप कोट के साथ कैरी कर सकती हैं। कोट के साथ साड़ी देखने में कमाल की लगती है। अगर कोट नहीं पहनना है तो आप साड़ी के साथ बेल्ट लगाकर भी जलवा दिखा सकती हैं।

Back to top button