न सास-न ससुर या पति नहीं, ये 2 हैं ऐश्वर्या की जिंदगी में सबसे अहम

हाल ही एेश्वर्या राय बच्चन, विदेशी सिंगर फेरल विलियम्स के साथ वॉग मैगजीन के कवर पेज पर नजर आईं. उन्होंने मैगजीन से बातचीत के दौरान अपने जीवन से जुड़ी अनकही बातें शेयर कीं.

एेश्वर्या से जब उनके रोजमर्रा के जीवन यापन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ” मेरा जीवन व्यस्तताओं से भरा है. ” मेरे दिन का अधिकतम हिस्सा मेरी बेटी आराध्या के साथ बीतता है.”

आराध्या के अलावा उन्होंने अपनी आया का नाम भी लिया. उन्होंने अपने जीवन में उनके महत्व के बारे में बताते हुए कहा कि वो दिनभर के उनके काम में हाथ बंटाती हैं और उनका बोझ हल्का करती हैं. वे आया और आराध्या के बिना दिन गुजारने के बारे में सोच भी नहीं सकतीं. ये दोनों काफी अह‍म हैं.

ऐश्वर्या ने कहा कि अपनी मेड की बहुत शुक्रगुजार हैं और उनकी इज्जत करती हैं. बिना थके हारे जिस निरंतरता के साथ वो काम करती हैं, उससे मुझे काफी राहत मिलती है.

ऐश्वर्या के मुताबिक, आराध्या उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं. ऐश्वर्या उनको अच्छी बातें भी सिखाती रहती हैं. वो आराध्या को बताती हैं कि बी- पॉजीटिव सिर्फ ब्लडग्रुप का नाम नहीं है.  ये जीवन जीने का एक श्रेष्ठ तरीका भी है.

काम की बात करें तो ऐश्वर्या की अगली फिल्म फन्ने खां है. फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज की जाएगी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button