नेहा शर्मा ने पैपराजी पर निकाली भड़ास

बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें नेहा शर्मा (Neha Sharma) भी जरूर शामिल रहेंगी। अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म क्रू से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वालीं नेहा किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर देखा जाता है कि किसी न किसी वजह से उनका नाम सुर्खियां बटोरता रहता है।

इस बीच नेहा शर्मा ने पैपराजी को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। जिस तरह से वह सेलेब्स की तस्वीरें क्लिक करते हैं और उनमें जो एंगल रहते हैं। उस पर अभिनेत्री ने आपत्ति जताई है, आइए जानते हैं कि नेहा क्या कहा है।

पैपराजी के काम पर नेहा जताई आपत्ति
मौजूदा समय में ये मामला काफी तूल पकड़ रहा है कि पैपराजी एक्ट्रेसेज की अलग-अलग एंगल से तस्वीरें क्लिक करते हैं, जिसे देख कर अभिनेत्रियों को खुद शर्मिंदगी महसूस होती है। इस पर नोरा फतेही जैसी अदाकारा नाराजगी जता चुकी हैं। अब इस मामले पर नेहा शर्मा ने भी अपनी राय रखी है।

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान नेहा ने कहा है- एक वक्त ऐसा भी होता है, जब आप चाहते हैं कि लोग आपको न देखें और इसके लिए आप ब्रेक लेते हैं, जोकि हाल में मैंने लिया। आप अपने पसंद के कपड़ों को पहनने की आजादी खो देते हैं, जब अनावश्यक एंगल से आपकी तस्वीरें क्लिक की जाती हैं।

एक्ट्रेसेज इस मामले में बिल्कुल सहज नहीं हो पाती हैं। पता नहीं किस दिशा से कौन से एंगल के साथ फोटो क्लिक की जाए। जब आप लोगों की नजरों में रहते हैं तो उस वक्त आपको और अधिक सावधान रहने की जरूरत होती है। हालांकि हम ये भी जानते हैं कि इन कैमरा पर्सन का घर भी फोटो और वीडियो को क्लिक करने चलता है। जिसके लिए ये लोग कड़ी धूप में मेहनत करते हैं।

इस वेब सीरीज में दिखीं नेहा
हाल ही में नेहा शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा की पॉपुलर वेब सीरीज इलीगल सीजन 3 में नजर आई हैं। इस सीरीज में एडवोकेट निहारिका के किरदार में एक बार फिर से उन्होंने शानदार अदाकारी की छाप छोड़ी है।

Back to top button