INDvsSA: वनडे सीरीज से पहले इंडियन टीम के लिए खुशखबरी, अफ्रीका को बड़ा झटका, डीविलियर्स टीम से बाहर

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका टीम के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स भारत के खिलाफ 6 मैचों की वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों से बाहर हो गये हैं. डीविलियर्स की उंगली में चोट लगी है, जिसकी वजह से वो नहीं खेला पायेंगे. हालांकि दक्षिण अफ्रीका ने अभी तक उस खिलाड़ी की घोषणा नहीं की है जो डीविलियर्स की जगह टीम में शामिल होगा. उम्मीद जतायी जा रही है कि डीविलियर्स आखिरी तीन वनडे मुकाबलों से पहले ठीक हो जायेंगे. 

INDvsSA: वनडे सीरीज से पहले इंडियन टीम के लिए खुशखबरी, अफ्रीका को बड़ा झटका, डीविलियर्स टीम से बाहर

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने प्रेस रिलीज जारी की है, जिसमें कहा है कि, डीविलियर्स को तीसरे टेस्ट मैच के दौरान दायें हाथ की अंगुली में चोट लगी थी. इसे ठीक होने में करीब दो हफ्ते लगेंगे. सीएसए की मेडिकल टीम डीविलियर्स का उपचार कर रही है और उम्मीद है कि वो चौथे वनडे मुकाबले तक ठीक हो जायेंगे और टीम में वापसी करेंगे. चौथा मुकाबला 10 फरवरी को खेला जायेगा. चयनकर्ताओं ने अभी तक डीविलियर्स के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है. 

खूबसूरती में सानिया मिर्ज़ा अपनी सगी बहन के आगे कुछ भी नही है, यकीन न हो तो देखें फोटो

बता दें कि तीसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग में खेला गया था. इस मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 63 रन से हराया था. डीविलियर्स मैच की पहली पारी में 5 रन और दूसरी पारी में 6 रन बनाकर आउट हुए थे. हालांकि इससे पहले उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था. डीविलियर्स ने दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 80 रन बनाए थे.  

दक्षिण अफ्रीका वनडे टीम – फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, क्विंटन डी कॉक, एबी डी विलियर्स, जेपी ड्युमिनी, इमरान ताहिर, एडिन मार्करम, डेविड मिलर, मॉर्न मॉर्कल, क्रिस मॉरिश, लुंगी एन्गिडी, कगीसो रबाडा, तबरैज शमसी, जोंडो, एन्डिल फेलल्हुकवायो

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button