NC नेता अकबर लोन ने दिखाया पाकिस्तान प्रेम, कहा उसको कोई एक गाली देगा तो मै उसको 10 दूंगा

नई दिल्ली। एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों के बीच पहले से ही घमासान मचा हुआ है। वहीं कुछ नेता अपनी ओछी बयानबाजियों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर की नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी के नेता अकबर लोन ने अपनी घटिया मानसिकता को सबके सामने जग- जाहिर कर दिया। अकबर ने पाकिस्तान को लेकर कहा कि पाकिस्तान आबाद रहे, जो भी पाकिस्तान को एक गाली देगा तो भी उन्हें यहां से दस गालियां दूंगा।
23 मार्च को घाटी के कुपवाड़ा में अकबर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभा को संबोधित करते हुए अकबर लोन ने कुछ ऐसा कह दिया कि देश की जनता गुस्से में आ गई। जिसके बाद अकबर लोन का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि अकबर लोन पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं।

उन्होंने ने कहा, ‘’मेरा पार वाला जो मुसलमान मुल्क (पाकिस्तान) है, वो आबाद रहे, कामयाब रहे, हमारी और उनकी दोस्ती बढ़े, पाकिस्तान और हिंदुस्तान की दोस्ती आपस में बनी रहे। उस दोस्ती का मैं आशिक हूं, अगर उनको कोई एक गाली देगा, तो मैं उनको यहां से 10 गालियां दूंगा।’’
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के इस पर्व में होने वाले पहले चरण के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस बीच नेताओं की बयानबाजी भी तेज गई है। नेताओं के बोल इतने बढ़ गए हैं कि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि कब क्या बोलें। वैसे पहले से ही पाकिस्तान का मुद्दा अपने चरम पर है।
पुलवामा में हिए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक और पाकिस्तान के पलटवार से भारत में PAK के खिलाफ गुस्सा उबल रहा है। ऐसे में अकबर लोन का यह बयान काफी निराश करने वाला है।
इस बार जम्मू- कश्मीर में कांग्रेस पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के बीच 3 सीट पर गठबंधन हुआ है। तो 3 सीट पर अकेले लड़ेंगे। जम्मू-कश्मीर की 6 लोकसभा सीटों पर 5 चरण में चुनाव होना है। 11 अप्रैल को पहले चरण में बारामूला, जम्मू में मतदान होना है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button