छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्‍सलियों ने किया IED ब्‍लास्‍ट, 1 जवान हुआ शहीद

- in मध्यप्रदेश

रायपुर: छत्‍तीसगढ़ में इन दिनों नक्‍सली बहुत ज्‍यादा सक्रिय हैं और लगातार उनकी गतविधियां लोगों को जान माल का नुकसान पहुंचा रही हैं. इसी बीच गुरुवार को सुबह नक्‍सलियों ने सुकमा में तेमेलवाड़ा में आईईडी ब्‍लास्‍ट कर दिया. इस ब्‍लास्‍ट में सब इंस्‍पेक्‍टर राजेश कुमार शहीद हो गए. गुरुवार सुबह नक्‍सलियों ने जगरगुंडा मार्ग पर ब्‍लास्‍ट किया. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्‍सलियों ने किया IED ब्‍लास्‍ट, 1 जवान हुआ शहीद

सुकमा जिले के तेमेलवाड़ा में कोबरा के जवानों की टीम सर्चिंग के लिए निकली थी. इसी दौरान जगरगुंडा मार्ग पर रखे विस्‍फोटक की चपेट में आने से कोबरा बटालियन के एसआई राजेश कुमार घायल हो गए. आनन-फानन में उन्‍हें नजदीकी कैंप में ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें जगदलपुर के लिए एयर लिफ्ट से भेजा गया लेकिन रास्‍ते में ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया. 

शहीद हुए एसआई राजेश कुमार उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले थे. इस घटना की पुष्‍ट‍ि सुकमा के एसपी अभिषेक मीणा ने कर दी है. अभिषेक मीणा ने बताया कि कोबरा बटालियन के जवान गुरुवार सुबह सर्चिंग पर निकले थे. जगरगुंडा मार्ग पर नक्‍सलियों द्वारा बिछाए गए विस्‍फोटक की चपेट में आने से एसआई राजेश कुमार घायल हो गए. बेहतर इलाज के लिए उन्‍हें एयर लिफ्ट से जगदलपुर के लिए भेजा जा रहा था कि बीच रास्‍ते में उनकी सांसे थम गईं.

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा को ‘अपने’ से ही खतरा, पूर्व MLA गिरजा शंकर बिगाड़ सकते हैं खेल

सोहागपुर मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद जिले में आता है. सोहागपुर