बर्थडे पार्टी में भाभी बन गईं ‘नागिन’, बीन बजाते नजर आए अंकल

शादी हो या बर्थडे पार्टी, जब डीजे बजना शुरू होता है तो कुछ लोग अपने डांस पर काबू नहीं कर पाते. उन्हें इतनी जोर से डांस आता है, कि वो फिर माहौल नहीं देखते, सिर्फ नाचना शुरू कर देते हैं! अगर गाना नागिन की धुन हो, तब तो फिर पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. ऐसा ही एक महिला और मर्दों ने भी किया जब वो एक बर्थडे पार्टी (Bhabhi Nagin Dance Viral Video) में जुटे. उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों नागिन की धुन पर डांस कर रहे हैं. भाभी ऐसे नाचने लगीं जैसे वो नागिन बन गई हों और उनके साथ एक आदमी नाग बनकर जमीन पर ही लोटने लगा. दोनों को नचाने के लिए एक अंकल सपेरा बनकर बीन बजाने लगे.

इंस्टाग्राम यूजर हेमा शर्मा एक एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर हैं. हाल ही में वो बिग बॉस 18 में कंटेंस्टेंट बनकर पहुंची हैं. उनका एक पिछले महीने का वीडियो काफी वायरल (Woman do nagin dance video) हो रहा है, जिसमें वो एक बर्थडे पार्टी में नागिन बनकर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके साथ दो और लोग हैं जो उम्र में उनसे बड़े लग रहे हैं. एक शख्स सपेरा बना है और वो हेमा के सामने बीन बजाने की एक्टिंग कर रहा है.

महिला ने किया नागिन डांस
तभी दूसरा आदमी आता है और जमीन पर लेटकर नाग बनने की एक्टिंग करता है. इसके बाद वो लेट-लेटकर डांस करता है. हेमा और वो शख्स साथ में डांस करने लगते हैं और बीन बजाने वाला आदमी उनके पास बीन बजाने लगता है. इस बीच सामने बैठे लोग उनके डांस को देखकर हंसते नजर आ रहे हैं. हेमा भी दूसरों के पास जाकर डांस कर रही हैं, हालांकि, दूसरे लोग असहज महसूस कर रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हेमा शर्मा के एक फैन ने कहा कि ये उन्हें शोभा नहीं देता, एक तरह वो लोगों की मदद करती हैं, दूसरी ओर वो ऐसा डांस करती हैं! एक ने कहा- कहां से आते हैं ऐसे लोग!

Back to top button