ढोल नगाड़ों के साथ प्रभु राम के दरबार पहुंचे मुस्लिम भक्त

अयोध्या में प्रभु राम के विराजमान होने के बाद पूरे देश दुनिया के राम भक्त लाखों की संख्या में अयोध्या पहुंच रहे हैं और अपने आराध्य प्रभु राम का दर्शन पूजन कर रहे हैं. जब से प्रभु राम अपने भव्य महल में विराजमान हुए हैं तब से हिंदू से लेकर मुस्लिम राम भक्त भी रामलला के दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं और देश में अमन चैन के लिए प्रभु राम से दुआ कर रहे हैं. इसी कड़ी में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम राम भक्तों ने रामलला का दर्शन पूजन किया.

सभी मुस्लिम राम भक्तों ने रामलला का दर्शन किया. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के प्रवक्ता मुरारी दास ने बताया कि उत्तर प्रदेश से लगभग 500 से ज्यादा मुस्लिम राम भक्त अयोध्या आए हैं. सभी लोग मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रवादी मुसलमान हैं. पक्के नमाजी और पक्के रोज वाले हैं कुरान की रोशनी में भारत मां की जय बोलने वाले सभी मुसलमान इसमें शामिल हैं. यह सभी लोग हिंदू मुस्लिम के भाईचारे का संदेश लेकर आज अयोध्या पहुंचे हैं और यह सभी लोग प्रभु राम का दर्शन कर रहे हैं. वहीं मुस्लिम राम भक्त ताज मोहम्मद ने कहा कि आज हम सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम अयोध्या में मौजूद हैं. ढोल नगाड़े हैं और राम साथ प्रभु राम के दरबार में हाजरी लगाने जा रहे हैं. राष्ट्रीय मुस्लिम मंच का एक नया नारा है. प्यार मोहब्बत भाईचारे ऐसे हैं. श्री राम हमारे इसी उद्देश्य के साथ सैकड़ों मुसलमान की संख्या में हम यहां आए हैं. अयोध्या से पूरे मुल्क में यह संदेश देना चाहते हैं कि हम लोग हिंदू मुस्लिम एकता की बात करने वाले लोग हैं.

हिंदू मुस्लिम की भाईचारा लेकर अयोध्या पहुंचे
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के प्रवक्ता मुरारी दास ने बताया कि पूरे उत्तर प्रदेश से लगभग 500 से ज्यादा मुस्लिम राम भक्त अयोध्या पहुंचे हैं .यह सभी लोग मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रवादी मुसलमान है. पक्के नमाजी पक्के रोजे वाले कुरान की रोशनी में भारत मां की जय बोलने वाले सभी मुसलमान इसमें शामिल है. मुस्लिम राम भक्त ताज मोहम्मद ने बताया कि आज हम लोग सैकड़ों की संख्या में अयोध्या में मौजूद है. ढोल नगाड़े के साथ प्रभु राम के दरबार में हाजिरी लगाने जा रहे हैं.अयोध्या से पूरे मुल्क में यह संदेश देना चाहते हैं हम लोग हिंदू मुस्लिम एकता की बात करने वाले हैं

देश विकसित राष्ट्र बने इसकी कामना करेंगे
मुस्लिम भक्त मोहम्मद फरियात ने बताया कि आज बहुत अच्छा शुभ दिन है. आज मुस्लिम समाज सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा होकर प्रभु राम के दरबार में जा रहे हैं. इसमें 400 से 500 मुस्लिम लोग हैं. मोहम्मद अफजल ने बताया की हमारे राम हमारी संस्कृति के प्रतीक है.हमारा हक है हम यहां दर्शन करेंगे. हमें कोई नहीं रोक पाएगा. हम सबको मिलकर इस देश का जो निर्माण करना है.

Back to top button