Munawar Faruqui ने बेगम महजबीन कोटवाला पर लुटाया प्यार, बकरीद पर भेजा ये खास तोहफा

बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी के लिए इस बार ईद बेहद खास रही। कॉमेडियन हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी बेगम के साथ पहली ईद मनाई। इस खास मौके पर मुनव्वर फारूकी पत्नी पर प्यार लुटाते हुए नजर आए और उनके लिए एक खास तोहफा भी भेजा।

मुनव्वर फारूकी ने कुछ हफ्ते पहले ही मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से निकाह किया है। वहीं, अब उन्होंने पत्नी और बच्चों के साथ बकरीद सेलिब्रेट किया।

मुनव्वर- महजबीन की पहली ईद
मुनव्वर फारूकी ने महजबीन कोटवाला को ईद उल- अजहा पर खूबसूरत सरप्राइज दिया। उन्होंने पत्नी को फूलों के साथ ईद की मुबारक दी। इसके साथ ही मुनव्वर फारूकी ने एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा, जिसे महजबीन कोटवाला ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

मुनव्वर ने पत्नी पर लुटाया प्यार
महजबीन कोटवाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मुनव्वर फारूकी से जुड़े दो पोस्ट शेयर किए। पहले पोस्ट में उन्होंने खूबसूरत फूलों की फोटो शेयर की। जिस पर लिखा है- “ईद मुबारक हो वाईफी। हमारी पहली ईद और ऐसी ही कई और आएंगी। तुम्हारा खुशकिस्मत पति।” महजबीन ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- “अल्लाहुमा बारिक।” वहीं, दूसरे पोस्ट में महजबीन ने फूलों के साथ अपनी फोटो शेयर की और ईद मुबारक दी।

मुनव्वर- महजबीन की शादी
मुनव्वर फारूकी ने इस साल 26 मई को एक प्राइवेट सेरेमनी में महजबीन कोटवाला के साथ निकाह किया था। जहां उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी में प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए गेस्ट को अंदर मोबाइल फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं थी। हालांकि, मुनव्वर फारूकी की शादी की खबर सोशल मीडिया पर लीक हो ही गई थी और बधाइयों का तांता लग गया।

मुनव्वर- महजबीन का दूसरा निकाह
मुनव्वर फारूकी ने महजबीन कोटवाला के साथ दूसरा निकाह किया है। ये महजबीन की भी दूसरी शादी है। पहली शादी से उन्हें 10 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है। वहीं, मुनव्वर फारूकी भी एक बेटे के पिता है और उनका नाम मिकाइल है।

Back to top button