मुंबई के हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट मोड पर पुलिस

मुंबई के एक मीरा रोड स्थित एक अस्पताल को बम से उड़ा जाएगा। ईमेल के जरिए इसकी धमकी मिली है। धमकी मिलते ही मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है और पुलिस ने लोगों की आवाजाही रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर दी। बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस की तरफ से भी हर कोने की जांच की जा रही है।

मुंबई में आए दिन बम की धमकियां मिलती रहती हैं। अब एक बार फिर मुंबई में मीरा रोड स्थित एक अस्पताल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा, मीरा रोड के एक अस्पताल में बम होने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने लोगों की आवाजाही रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर दी।

बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड जांच के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल इस धमकी को लेकर और कोई लेटेस्ट अपडेट सामने नहीं आया है।

ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी

मुंबई की बम की धमकी मिलना आम बात नहीं है। इससे पहले मुंबई पुलिस को छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट और ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। बता दें कि मुंबई पुलिस को कंट्रोल रूम से एक कॉल आई थी,जिसमें कहा गया कि ताज होटल और शहर के एयरपोर्ट पर बम रखा गया है। बम की धमकी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई थी।

फोन पर कर रहे थे अजीबों-गरीब बात

साथ ही पिछले महीने दादर इलाके में स्थित मेकडोनल्ड में भी धमाके को लेकर मुंबई पुलिस के पास फोन आया था। दरअसल एक शख्स ने बेस्ट की बस नंबर 351 में यात्रा करते समय दो लोगों को मैकडॉनल्ड को बम से उड़ाने की बात करते सुना था। इसकी जानकारी उसने पुलिस को दी, जिसके बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई। पूरी रात बम की तलाशी ली गई, लेकिन पुलिस को संदेहास्पद वस्तु हाथ नहीं लगी।

Back to top button