MS Dhoni को एक और झटका, BCCI ने किया इस लिस्ट से बाहर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान MS Dhoni के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में वापसी की राह में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। BCCI उनको रोज नए झटके देकर यह साबित करता दिख रहा है कि अब धोनी का समय अब निकल चुका है।
शुक्रवार को बीसीसीआई ने ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ 10 लाख के पार पहुंचने पर पोस्टर शेयर कर फैंस का शुक्रिया किया। हैरानी वाली बात है कि इस पोस्टर में महिला क्रिकेटर नजर आईं लेकिन महेंद्र​ सिंह धौनी को जगह नहीं दी गई।

As we celebrate our growing community on Twitter, do not forget to practice social distancing.#StayHomeStaySafe pic.twitter.com/sowVlHKbnv
— BCCI (@BCCI) March 27, 2020

बता दें कि BCCI के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 11 मिलियन (1 करोड़ 10 लाख) फॉलोअर्स पूरे हो गए। बीसीसीआई ने इसके लिए अपने 8 प्रमुख क्रिकेटरों (पुरुष और महिला) के फोटो वाला पोस्टर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया।
BCCI ने इस फोटो में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और पूनम यादव को जगह दी। बीसीसीआई ने यह फोटो शेयर करते हुए इसका कैप्शन दिया- ‘हम ट्विटर पर अपनी फैमिली के बढ़ने का जश्न मना रहे हैं लेकिन आप लोग दूरी बनाए रखने की बात को भूल मत जाना।’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

View this post on Instagram

A 13 Million strong family Thank you for your love and support
A post shared by Team India (@indiancricketteam) on Mar 20, 2020 at 8:39am PDT

इससे पहले इंस्टाग्राम पर BCCI के आधिकारिक अकाउंट इंडियन क्रिकेट टीम के फॉलोअर्स की संख्या 13 मिलियन (1 करोड़ 30 लाख) पहुंचने पर एक पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर में भी धौनी को जगह नहीं दी गई थी। अब ट्विटर पेज के पोस्टर से भी उनका गायब होना साफ संकेत है कि पूर्व कप्तान का दौर खत्म हो चुका है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button