एमपी: पिज्जा डिलीवरी बॉय निकला अंतरराज्यीय बाइक चोर, पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश

छिंदवाड़ा जिले के नवेगांव पुलिस ने अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी जसवंत भन्नारे से 2.50 लाख रुपये कीमती चार मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। आरोपी महाराष्ट्र के अमरावती जिले का रहने वाला है और वह वेटर और पिज्जा डिलीवरी बॉय का काम करता है।

वह कुछ दिनों के लिए काम करने के बाद अमरावती से मोटरसाइकिल चोरी कर नवेगांव क्षेत्र में लाकर सस्ते दामों में बेच देता था। एक-दो महीने यहां रहने के बाद वह फिर से अमरावती जाकर वेटर का काम करने लगता था और फिर से मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देता था। आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड भी है और उससे पहले भी सात चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की जा चुकी हैं।

दरअसल, पिछले दिनों इन युवाओं को एलईडी चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इनके पास एक बाइक भी मिली थी, जांच में पता चला कि यह अमरावती से चुराई गई है। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी जसवंत पिता सुग्रीव भन्नारे 24 साल ग्राम डोडासेमर कोल्टीढाना, थाना नवेगांव और बबलू पिता बालाराम सिंगारे उम्र करीबन 27 साल निवासी अमरावती ने बताया कि दोनों अमरावती और गुजरात में वेटर या डिलेवरी बॉय का काम करते हैं और एक-दो महीने काम करने के बाद वहां से बाइक चुराकर नवेगांव आकर सस्ते दामों में बेच देते हैं। पुलिस ने इनके पास से ढाई लाख कीमत की चार बाइक जब्त की है, चारों अमरावती जिले से चोरी की गई थी। इसके पूर्व में भी आरोपी जसवंत भन्नारे से थाना क्षेत्र के अलावा अन्य राज्य गुजरात एवं महाराष्ट्र से चोरी हुई कुल 07 मोटर साइकिल जब्त की गई थी।

Back to top button