एमपी: स्कूल में जय श्री राम के छात्र ने लगाए नारे, नाराज हुए शिक्षक ने जमकर की पिटाई

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के एक स्कूल में जय श्री राम का नारा लगाने पर छात्र के साथ शिक्षक ने पिटाई कर दी। मामला शहडोल जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र के ग्रीन बेल्स स्कूल का है। स्कूल में पढ़ने गए एक छात्र ने जय श्री राम का नारा लगा दिया, इस बात पर स्कूल के इंग्लिश के शिक्षक ने एक छात्र की पिटाई कर दी, छात्र अपने घर पहुंचा और मामले की जानकारी परिजनों को दी  इस बात से नाराज होकर छात्र के परिजनों और स्थानीय लोगों ने थाने पहुंचकर जय श्री राम के नारे लगाकर जमकर विरोध किया।


वहीं इस पूरे मामले में बुढ़ार थाना पुलिस का कहना है की ग्रीन वेल्स स्कूल में एक शिक्षक के द्वारा छात्र की पिटाई का एक मामला सामने आया है ,जिस पर पिटाई करने वाले शिक्षक व डारेक्टर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्र ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे थे और जमकर नारेबाजी की पुलिस का कहना है की अभी मामले की जांच की जा रही है।


छात्र के परिजनों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही स्कूल के डायरेक्टर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है आरोपी इंग्लिश टीचर का नाम अब्दुल वाहिद है। बताया जा रहा है की छात्र ने जय श्री राम का नारा लगाया था तो अब्दुल वाहिद नाराज हो गए थे और उन्होंने छात्र को पीट दिया।

Back to top button