Moto G6 Plus भारत में हुआ लॉन्च, 6 जीबी रैम के साथ फोन की कीमत 22,499 रुपये

- in गैजेट

मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटो जी6 प्लस को आज लॉन्च कर दिया. फोन की कीमत 22,499 रुपये है. फोन आज से सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और एमेजन डॉट इन पर उपलब्ध होगा. मोटो जी 6 सीरीज में ये डिवाइस सबसे लेटेस्ट है. इससे पहले जून में कंपनी ने मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले को लॉन्च किया था. फोन को खरीदने पर यूजर्स को पेटीएम मॉल से कैशबैक की सुविधा मिलेगी तो वहीं रिलायंस जियो की तरफ से भी डेटा दिया जाएगा.

टॉप ऑफर्स, कैशबैक और दूसरी जानकारी

यूजर्स फोन पर 3000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं.  लेकिन अगर वो मोटो जी6 प्लस को पेटीएम मॉल से खरीदते हैं तब. इस ऑफर को वो तभी पा सकते हैं जब पेटीएल मॉल के एप में कैशबैक प्रोमो डालेंगे. वहीं यूजर्स को बजाज फिनसर्व की तरफ से नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिल रही है. रिलायंस जियो सब्सक्राइबर्स इस फोन को खरीदने पर कुल 4,450 रुपये का फायदा पा सकते हैं . इसके लिए उन्हें 198 और 299 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा जहां उन्हें जियो की तरफ से 2200 रुपये का कैशबैक मिलेगा. कैशबैक जियोमनी में क्रेडिट हो जाएगा. वहीं इसके साथ यूजर्स को क्लियरट्रिप की तरफ से कैशबैक वाउचर दिया जाएगा जो 1,250 रुपये का होगा. जबकि अजियो की तरफ से 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा.

फोन के स्पेक्स और कीमत

फोन में 5.9 इंच का फुल HD+ मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है. फोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोससेर की सुविधा दी गई है जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है. फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. मोटो जी 6 कई मोटो एक्शन को सपोर्ट करता है जिसमें डॉलबी ऑडियो सपोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है.

कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 12 और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो गूगल लेंस सपोर्ट और QR कोड स्कैनर के साथ आता है. फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है. फोन में डुअल सिम 4 जी LTE, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी, एनएफसी सपोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Samsung Galaxy J4+, Galaxy J6+ की सेल आज, मिलेंगे ये बड़े ऑफर्स

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने हाल ही में