माँ को बेटी के बैग से मिले इस्तेमाल किये हुए कंडोम, फिर माँ ने उठाया ये बड़ा कदम…

कोर्ट से दुष्कर्म के आरोपी का बरी होना सुनते ही आक्रोश दौड़ जाता है. लेकिन इस बार जब कोर्ट ने एक दुष्कर्म आरोपी व्यक्ति को बरी किया तो किसी को इस फैसले पर कोई आक्रोश नहीं था. आपको बता दे कि लड़की की मां ने बेटी से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज़ कराया था. जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी को बरी कर दिया.कंडोम

गौरतलब है कि माँ को बेटी के हैंडबैग से इस्तेमाल किए गए तीन कंडोम मिले थे. जिसके आधार पर महिला ने मुक़दमा दर्ज कराया था. लेकिन कोर्ट ने अपनी सुनवाई में पाया कि लड़की और उस शख्स ने सहमति से सेक्स संबंध बनाये थे. साथ ही अदालत के मुताबिक लड़की ने संबंध बनाने के बाद कंडोम व्यवस्थित जगह फैकने के लिए अपने बैग में रख लिए थे. जिसे माता- पिता ने लड़की के बैग से बरामद कर लिया.  जिसके बाद उन्होंने बेटी से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. 

गौ-तस्करों से भिड़ने वाले पुलिसकर्मी किए जाएंगे सम्मानित

वही मामले की जाँच में अदालत ने पाया कि FIR दर्ज करने की वजह शादी के झूठे वादे से लड़की का दुखी होना नहीं था. और मामले की सुनवाई कर रहे एडिशन सेशन जज गौतम मनन ने कहा, “इस केस के तथ्य ये इशारा करते हैं कि महिला एफआईआर दर्ज नहीं करवाती अगर उसकी मां ने बैग में कंडोम नहीं देखे होते. यह मामला फरवरी 2017 महीने का है. कोर्ट के पेपर्स के मुताबिक लड़की और आरोपी ने एक होटल में आपसी सहमति से संबंध बनाये थे. जब लड़की घर पहुंची तो उसकी मां ने उसके बैग में तीन कंडोम देख लिए. इसके बाद लड़की ने पूरी कहानी अपनी मां को बतायी. लड़की की मां ने तुरंत 100 नंबर पर कॉल कर मामला दर्ज कराया”.

Back to top button