मानसून 2024: फतेहाबाद में लगातार चार घंटे हुई बारिश, जलभराव से जूझ रहे लोग

फतेहाबाद शहर में वीरवार सुबह 6 बजे से लगातार बादल बरस रहे हैं। लगातार 4 घंटे से बारिश होने के कारण शहर के अधिकांश इलाकों में जल भराव हो गया है। शहर के मुख्य रास्ते पानी से लबालब नजर आए। एक बार फिर शहर के बीचोंबीच स्थित जवाहर चौक पर जलभराव के कारण लोगों व दुकानदारों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

शहर में जीटी रोड, जवाहर चौक, बीघड़ रोड, भट्टू रोड, रतिया रोड, सिरसा रोड, हिसार रोड, भूना रोड माजरा रोड जैसे मुख्य रास्तों पर पानी भरने से वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हुई। जीटी रोड पर जलभराव के बीच जाम जैसी स्थिति बनी रही।

जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की टीम फील्ड में उतर कर जलभराव खत्म करने के प्रयासों में लगी रही। मगर लगातार बारिश होने के कारण स्थिति में सुधार नहीं हो सका। जवाहर चौक, थाना रोड तहसील चौक व अरोड़वंश धर्मशाला रोड पर बारिश के कारण दुकानदार सुबह 10 बजे के बाद भी दुकानें नहीं खोल सके। वहीं बारिश के बाद से शहर में बिजली गुल हो गई।

जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ सतपाल रोज ने बताया कि विभाग के कर्मचारियों की टीमें फील्ड में लगी हुई है। बारिश रुकने के बाद तत्काल प्रभाव से जलभराव खत्म किया जाएगा।

Back to top button