मोहम्मद आसिफ ने कहा कश्मीर और रोहिंग्या बांटने वाले मुद्दे…

 दावोस: हाल ही में दावोस में कई देशों के राष्ट्रपतियों और प्रधानमंत्रियों ने शिरकत की, जिसमें मोदी और पाक की तरफ से बातचीत को अहम माना जा रहा था लेकिन उस पर कोई चर्चा नहीं हो पाई, इसी बीच मीडिया से बातचीत में पाक ने चीन से संबंध पर और कश्मीर व रोहिंग्या मुद्दे पर अपनी राय रखी. मोहम्मद आसिफ ने कहा कश्मीर और रोहिंग्या बांटने वाले मुद्दे...

विश्व आर्थिक मंच पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने मंत्रिमंडल के अपने सभी नेताओं के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, पाकिस्तान हमेशा उम्मीद करता है की चीन और अमेरिका से उसके संबंध अच्छे बने रहे. साथ ही अन्य रिपोर्टर के एक सवाल पर पाक विदेश मंत्री  ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कश्मीर तथा रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर अपनी बातचीत में कहा कि, कश्मीर और रोहिंग्या जैसे मुद्दे दो देशों को आपस में बाटने वाले मुद्दे है. ऐसे मुद्दों पर दोनों देशों को अंतराष्ट्रीय स्तर पर बातचीत करके मसले के हल बारे में सोचना चाहिए.

आपको बता दें हाल ही में दावोस में विश्व आर्थिक मंच पर कई देशों के मंत्री और अधिकारी शामिल हुए थे. वहीं भारत के प्रधानमंत्री ने भी मंच के माध्यम से पुरे विश्व को सम्बोधित किया साथ ही भारत में व्यापार को बढ़ावा देने के लिए सभी देशों का स्वागत भी किया.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button