मोदी तीसरी बार बने पीएम, शपथ ग्रहण में ब्‍लू जैकेट के साथ ऐसा था लुक

मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण समारोह आज शाम 7.15 बजे राष्ट्रपति भवन में हुआ। इसी के साथ देश में लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बन गई है। नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गए हैं।

बता दें, उनके साथ कई कैबिनेट मिनिस्‍टर और राज्‍य मंत्री ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली है। गौरतलब है कि पीएम मोदी हर मौके पर एक खास लिबास में नजर आते हैं। ऐसे में, इस बार उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा और नीले रंग की सदरी पहनी। इस लुक में प्रधानमंत्री मोदी खूब जंच रहे थे। आइए नजर डालते हैं कि इससे पहले यानी साल 2019 और 2014 में हुए शपथ ग्रहण समारोह में उनका पहनावा कैसा था?

इस बार कैसा रहा पीएम मोदी का लुक
नरेंद्र मोदी ने आज लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है। इस बार उन्होंने सफेद रंग के कुर्ते के साथ चूड़ीदार पायजामा पहना और इसके साथ नीले रंग की सदरी वियर की। बता दें, इसे उन्होंने काले रंग के शूज के साथ टीमअप किया।

2019 में कैसा था पहनावा?
नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल यानी साल 2019 की बात करें, तो उस वक्त उन्होंने सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा के साथ ग्रे कलर की जैकेट पहनी थी।

2014 के शपथ ग्रहण में था ऐसा लुक
साल 2014 में हुए शपथ ग्रहण समारोह में नरेन्द्र मोदी ने क्रीम कलर का कुर्ता और चूड़ीदार पायजामा पहना था, तो वहीं इसके साथ उन्होंने मड कलर की हाफ स्लीव्स जैकेट वियर की थी, जिसमें वे काफी जंच रहे थे। बता दें, इस दौरान मोदी ने अपनी ड्रेस को ब्लैक कलर के शूज के साथ टीमअप किया था।

Back to top button