मोबाइल से से कनेक्ट हो जाती हैं Splendor Plus XTEC, जानें कमाल की खासियत

भारत में Splendor की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अगर आप सड़क पर निकल जाएं तो आपको इतनी स्प्लेंडर बाइक्स दिखेंगी जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. Splendor आम बाइक्स से पीछे ना रह जाए इस बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें हाईटेक फीचर्स को शामिल किया है. आज हम आपको इस हाईटेक मॉडल की खासियतों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये मॉडल 

स्प्लेंडर प्लस के नॉर्मल मॉडल से हटकर इसके XTEC मॉडल में जबरदस्त हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं. SPLENDOR+ XTEC I3S DRUM SELF CAST की बात करें तो इसकी कीमत 73,928 रुपये से शुरू होती है. ये (एक्स-शोरूम) कीमत है ऐसे में ऑन रोड आते ही इसकी कीमत बढ़ जाएगी. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्स की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में आपको डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियल टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड, इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं हैं. ये खासियतें इस मोटरसाइकिल को अलग बनाती हैं.

इंजन और पावर 

स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है, जिनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट हैं. इंजन की बात करें तो ये पहले जैसा है और यह 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन है, जो कि 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. ये i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में कारगर है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button