Home > राज्य > प्रेमी के साथ मिली नाबालिग बेटी, मां-बाप रोते रहे- फिर भी नहीं पसीजा दिल

प्रेमी के साथ मिली नाबालिग बेटी, मां-बाप रोते रहे- फिर भी नहीं पसीजा दिल

जिस नाबालिग बेटी को पारिवारिक सदस्य इधर-उधर ढूंढ रहे थे, वह जालंधर में युवक के साथ मिली। पुलिस ने जब 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसके माता-पिता से मिलवाने की बात कही तो लड़की ने इससे साफ इन्कार कर दिया। कहा कि वह गांव दुराना से रणजीतनगर निवासी युवक अनिल के साथ अपनी मर्जी से आई है और उसी के साथ रहेगी।

पुलिस ने लड़की को सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया। सीडब्ल्यूसी और पुलिस ने लड़की के कोर्ट में बयान दर्ज कराए। जहां पर लड़की ने कहा कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी और अब भी उसी के साथ जीवन बिताना चाहती है। युवती ने बताया कि उसने युवक के साथ शादी कर ली है। उधर, रणजीत नगर निवासी अनिल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल में भेज दिया गया है।

जेल में बंद डोडा के ग्रुप की वापसी, अबोहर व तरनतारन में ठेके अलॉट

वहीं, नाबालिग बेटी के मिलने की सूचना पर उसके माता-पिता सीडब्ल्यूसी कार्यालय पहुंचे। जहां लड़की ने माता-पिता से मिलने से इन्कार कर दिया। उसने कहा कि वह माता-पिता से न तो मिलना चाहती है न ही उनके साथ घर जाना चाहती है। माता-पिता सीडब्ल्यूसी कार्यालय में बेटी से मिलने के लिए रोते रहे, लेकिन लड़की पर इसका भी कोई असर नहीं पड़ा, इसीलिए लड़की को अब बालकुंज पंचकूला भेज दिया गया। उसके 18 साल होने तक वह वहीं रहेगी।

 
Loading...

Check Also

राजस्थान: BJP के बागी पूर्व विधायक ने महापंचायत कर दिखाया दम, पार्टी की बढ़ी मुश्किलें

राजस्थान: BJP के बागी पूर्व विधायक ने महापंचायत कर दिखाया दम, पार्टी की बढ़ी मुश्किलें

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. यहां तक की सभी उम्मीदवारों ने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com