आपराधिक घटनाओं से सहमा टोहाना तो मंत्री बबली ने संभाला मोर्चा, पढ़े पूरी खबर

शहर में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से बने भय के माहौल को खत्म करने के लिए पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली स्वयं रात को फील्ड में उतर गए हैं। बीते दिन जहां दिन में उन्होंने व्यापारियों व पुलिस की सांझा मीटिंग ली तो देर रात वे पुलिस नाकों पर चेकिंग के लिए भी पहुंचे। उन्होंने टोहाना के सभी इंट्री नाकों पर जाकर चेकिंग की और तैनात पुलिस कर्मियों को पूरी रात सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।

बबली ने कहा कि बाहर से आने वाले वाहन सवार यदि संदिग्ध नजर आए तो गहराई से चेकिंग की जाए। उन्होंने टोहाना के पंजाब बॉर्डर पर लगते मुनक रोड, लक्कड़ मार्केट, हिसार रोड, रेलवे रोड, रतिया रोड सहित कई इंट्री प्वाइंटों के नाकों का निरीक्षण किया। फायरिंग मामले में पुलिस ने बॉक्सर गैंग के 9 लोगों को पकड़ा है।

रात 12: 20 पर पुलिस नाके पर देवेंद्र बबली

छीनाझपटी, लूटपाट, फायरिंग की घटनाओं से दहशत में लोग
बता दें कि पिछले एक पखवाड़े में टोहाना में छीनाझपटी, लूटपाट, फायरिंग की कई घटनाएं सामने आई हैं। फायरिंग मामले में पुलिस ने बॉक्सर गैंग के 9 लोगों को पकड़ लिया है, लेकिन लूटपाट की घटनाओं में अभी भी पुलिस की छानबीन जारी है। टोहाना से विधायक एवं मंत्री देवेंद्र बबली कुछ दिनों से टोहाना से बाहर थे। कल टोहाना आते ही उन्होंने मीटिंग बुला ली थी। जिसमें एसपी आस्था मोदी सहित तमाम पुलिस अधिकारी, शहर के व्यापारी शामिल हुए। शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे।

टोहाना शहर जल्द सीसीटीवी से होगा लैस
व्यापारियों ने बढ़ रहे अपराध पर नाराजगी प्रकट की थी। जिस पर बबली ने बताया था कि अब अपराध को बढ़ने नहीं दिया जाएगा। वे इस मामले में एसपी, डीजीपी के साथ लगातार संपर्क में हैं। जल्द ही टोहाना में आपराधिक किस्म के लोगों पर लगाम लगाई जाएगी। शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे और शहर से बाहर आने जाने वाले रास्तों पर चौकसी बढ़ाई जाएगी। साथ ही उन्होंने व्यापारियों से अपील कि वे प्रशासन का सहयोग करें। यदि कोई आसपास कोई आपराधिक किस्म का व्यक्ति है तो उसे छिपाए नहीं पुलिस प्रशासन को सूचित करें।

Back to top button