मिल गया उर्फी जावेद का भाई! बाजार में ऐसे निकला

सोशल मीडिया पर आपने तरह-तरह के वीडियो देखे होंगे. इनमें कभी कुछ ऐसा दिखता है, जो हमारे लिए नया होता है तो कभी कुछ दिलचस्प और मज़ेदार नज़ारे भी देखने को मिल जाते हैं. हालांकि हम कई बार कुछ ऐसा भी देख लेते हैं, जो आम नज़ारा नहीं है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

अब तक अतरंगी कपड़ों के लिए उर्फी जावेद को ही जाना जाता था लेकिन इस वक्त एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपनी हरकतों से बिल्कुल उर्फी का बिछड़ा हुआ भाई लग रहा है. उसके कपड़े देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर इन्हें डिज़ाइन किसने किया होगा.

अतरंगी कपड़ों में दिखा शख्स
वायरल हो रहे वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक लड़का कपड़े के नाम पर अपने शरीर पर पान मसाले के पाउच लपेटकर टहल रहा है. उसने पैरों से लेकर हाथों और पूरे बदन पर पान मसाले की पुड़ियां लपेट रखी हैं. उसने फलों के छिलके को भी टेप के ज़रिये चिपका रखा है. उसे इस तरह बैग लेकर चलते हुए देखकर बाज़ार में मौजूद लड़कियों का रिएक्शन देखने लायक है.

लोग बोले- उर्फी का भाई!
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर rohit_tm_comedy नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है. लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए कहा है कि ये तो उर्फी जावेद का भाई लग रहा है. वहीं बहुत से लोगों ने हंसने के इमोटिकॉन से रिएक्ट किया है.

Back to top button