बीच कॉलेज में नाचने लगी लड़की, ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर किया ऐसा डांस

स्कूल-कॉलेज में छात्र-छात्राओं के लिए कई तरह के डांस ईवेंट्स का आयोजन होता है, जिसमें वो अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं. पर कई कॉलेजों में तो लड़के-लड़कियां खुले आम, कॉलेज के कैंपस में ही परफॉर्म करने लगते हैं, जिसके वीडियोज रिकॉर्ड कर के लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं. पिछले दिनों ऐसे कई वीडियोज वायरल (College girl dance on Tip Tip Barsa Paani Song) हुए जिसमें लड़के-लड़कियां अलग-अलग गानों पर डांस कर रहे थे. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की टिप-टिप बरसा पानी पर नाच रही है. इस लड़की को मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं.

विधि बजाज एक कंटेंट क्रिएटर, डांसर और कॉलेज स्टूडेंट हैं. वो नोएडा के अमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University Girl Tip Tip Barsa Pani Dance Video) में पढ़ती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कॉलेज कैंपस के बीचोंबीच खड़ी होकर डांस कर रही हैं. वो अक्षय कुमार के फेमस गाने टिप-टिप बरसा पानी पर डांस कर रही हैं, जिसपर एक्टर ने रवीना टंडन और कटरीना कैफ के साथ परफॉर्म किया है.

लड़की ने कॉलेज के बीच में किया डांस
विधि ने बताया कि उनका ये डांस परफॉर्मेंस दो साल पुराना है जब पहली बार उन्होंने कॉलेज कैंपस में इस तरह सबके सामने डांस किया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो जिस जगह पर डांस कर रही हैं, वहां ढेरों लड़के-लड़कियां बैठे नजर आ रहे हैं. पीछे कॉलेज के कुछ स्टाफ के लोग भी दिख रहे हैं जो संभावित रूप से टीचर या फिर नॉन टीचिंग स्टाफ के लोग हो सकते हैं. विधि का डांस काफी ग्लैमरस है और खूब कॉन्फिडेंस के साथ वो सबके सामने बिना शर्माए नाज रही हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि आखिर ये किस कॉलेज का नजारा है? एक ने कहा कि अगर डांस के साथ इतना ध्यान कॉलेज वाले पढ़ाई में भी लगवा देते तो पढ़ाई का स्तर सुधर जाता. एक ने कहा कि कॉन्फिडेंस लेवल बहुत ज्यादा है. एक ने कहा कि उसका परफॉर्मेंस बहुत गजब है.

Back to top button