एमसी स्टैन को टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इतने महंगे गिफ्ट्स भिजवाए…

बिग बॉस विनर एमसी स्टैन काफी स्टाइलिश भी है। शो में भी हर कोई उन्हें शूज और टी-शर्ट के दाम पूछ कर छेड़ता था। आजकल रैपर की खुशी सातवें आसमान पर है, क्योंकि उन्हें भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से एक किमती तोहफा मिला है। ये गिफ्ट्स मिलने के बाद से एमसी स्टैन फूले नहीं समा रहे और उन्होंने अपनी आपा को शुक्रिया भी बोला है।

सानिया ने भेजा एमसी स्टैन को गिफ्ट

दरअसल, पिछले महीने की 5 तारीख को भारतीय टेनिस आइकन सानिया मिर्जा अपना आखिरी मैच हैदराबाद के लाल बहादुर टेनिस स्टेडियम में खेलती नजर आईं थी। बिग बॉस 16 के विजेता और रैपर एमसी स्टैन को इस कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। स्टैन आए और उन्होंने वहां परफॉर्म किया और सानिया के करियर का जश्न भी मनाया।

खुश से झूम उठे रैपर

स्टैन के जेस्चर से खुश हो कर सानिया ने उन्हें उपहार में 91 हजार रुपये के ब्लैक नाइके के जूते और 30 हजार रुपये के सनग्लासेस दिए। स्टैन ने इन गिफ्ट्स से गदगद हैं और उन्होंने सनिया को धन्यवाद भी लिखा- एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा से मिले उपहारों की तस्वीर को स्टोरी में शेयर करते हुए उन्हें ‘आपा’ (उर्दू में बड़ी बहन) कहकर धन्यवाद दिया। बिग बॉस 16 के विजेता ने लिखा, ‘तेरा घर जाइगा इसमें’, अप्पा। धन्यवाद”

सोशल मीडिया पर दिया धन्यवाद

दोस्ती की बात करें तो एमसी स्टैन और सानिया मिर्जा बिग बॉस 16 के फिनाले के बाद फराह खान के मुंबई वाले पेंटहाउस पर दी गई पार्टी में मिले थे। वे तुरंत ही एक दूसरे के दोस्त बन गए। दिलचस्प बात यह है कि स्टैन ने हैदराबाद में सानिया मिर्जा के एक बार कहने पर उनके टेनिस रिटायरमेंट बैश में भी परफॉर्म किया था।

देशभर में कर रहे हैं लइव कॉन्सर्ट

एमसी स्टैन की बात करें तो वो बिग बॉस 16 जीतने के बाद से ही पूरे देश में लाइव कॉन्सर्ट्स कर रहे हैं। पिछले दिनों इंदौर में उनके शो के दौरान काफी बवाल भी हुआ था। 

Back to top button