उतराखण्ड के अल्‍मोड़ा में मैक्‍स वाहन खाई में गिरा, चालक की मौत

अल्मोड़ा: नगर से लगभग 12 किमी दूर चितई के पास कालीधार में एक मैक्स वाहन खाई में जा गिरा। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे की खबर के बाद पुलिस और फायर सर्विस के कर्मचारी मौके की ओर रवाना हो गए हैं।

अल्मोड़ा: नगर से लगभग 12 किमी दूर चितई के पास कालीधार में एक मैक्स वाहन खाई में जा गिरा। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे की खबर के बाद पुलिस और फायर सर्विस के कर्मचारी मौके की ओर रवाना हो गए हैं।    मंगलवार को मैक्स पिकअप वाहन (यूए-04-बी-5069) अचानक कालीधार के पास अनियंत्रित हो गया और खाई में जा गिरा। मौके पर रेस्क्यू कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि वाहन में चालक के अलावा कोई और सवार नहीं था। चालक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा लाया जाएगा। 

मंगलवार को मैक्स पिकअप वाहन (यूए-04-बी-5069) अचानक कालीधार के पास अनियंत्रित हो गया और खाई में जा गिरा। मौके पर रेस्क्यू कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि वाहन में चालक के अलावा कोई और सवार नहीं था। चालक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा लाया जाएगा। 

Back to top button