आतंक का भयानक रूप दिखाने आ रही है ‘मैच फिक्सिंग’

अभिनेता विनीत कुमार सिंह अपने अलग-अलग किरदारों और अलग-अलग जॉनर की फिल्मों और वेब सीरीज के लिए जाने जाते हैं। आखिरी बार ओटीटी सीरीज ‘रंगबाज: डर की राजनीति’ और फिल्म ‘सिया’ में नजर आए अभिनेता विनीत कुमार सिंह लगातार काम कर रहे हैं। अभिनेता अब अपनी आगामी फिल्म ‘मैच फिक्सिंग’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। अभिनेता के फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अब हाल ही में, फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं कि यह फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

फिल्म में राजनीति का लगेगा लड़का
 ‘मैच फिक्सिंग’ कंवर खताना की किताब, “द गेम बिहाइंड सैफरन टेरर” से प्रेरित है। फिल्म की कहानी अनुज एस मेहता ने लिखी है। फिल्म में राजनीतिक बैकग्राउंड बखूबी दिखाया जाएगा। यही नहीं, मैच फिक्सिंग में भारत और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों के बीच मुठभेड़ और आतंकी हमलों को भी पर्दे पर जीवंत तरीके से दिखाया जाएगा। अगर आप भी थ्रिलर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो यह फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाइए।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
 निर्माताओं ने फिल्म का एक दिलचस्प मोशन पोस्टर भी जारी किया है। पोस्टर को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दो देशों के बीच की कहानी को दिखाएगी, जिसका एक पक्ष राजनीति भी होगा। बता दें कि फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  ‘मैच फिक्सिंग’ में एक बार फिर अभिनेता विनीत कुमार एक अलग अवतार में नजर आएंगे और अपने फैंस का मनोरंजन करेंगे।

इन सितारों से सजी है फिल्म
फिल्म के किरदारों की बात करें तो इसमें विनीत कुमार सिंह, अनुजा साठे और मनोज जोशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म आर्टरेना क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत पल्लवी गुर्जर द्वारा निर्मित है। फैंस अभिनेता की इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Back to top button