मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की जीत के चार हीरो बताए…

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में मुंबई इंडियंस की टीम की शुरुआत जितनी खराब थी, बाद में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने गीयर एकदम से बदल डाला। मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में पहुंचना ही मुश्किल नजर आ रहा था और अब यह टीम दूसरे क्वॉलिफायर में गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी। मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर की बाधा को पार कर लिया है। एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स को 81 रनों से धो डाला। मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस टीम की जमकर तारीफ की है। तेंदुलकर ने इस जीत के चार हीरो बताए और सबसे ज्यादा तारीफ की है आकाश मधवाल की। सचिन तेंदुलकर ने सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन, नेहल वढेरा के बाद आकाश मधवाल की तारीफ की। आकाश मधवाल ने 3.3 ओवर में पांच रन देकर पांच विकेट चटकाए और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा, ‘लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने क्या शानदार प्रदर्शन किया। सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन के बीच की साझेदारी टॉप थी, दोनों ने मैदान के बाहर गेंद को पहुंचाया। और नेहल वढेरा ने पारी का अंत स्टाइल में किया, जबर्दस्त। मधवाल को उनकी गेंदबाजी के लिए शाबाशी, उसने पूरे दिल से गेंदबाजी की।’

मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 182 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 20 गेंदों पर 33 जबकि ग्रीन ने 23 गेंदों पर 41 रन बनाए। नेहल वढेरा ने 12 गेंदों पर 23 रन ठोके। एलएसजी की ओर से नवीन उल हक ने चार ओवर में 38 रन खर्चकर चार विकेट चटकाए। वहीं यश ठाकुर ने चार ओवर में 34 रन देकर तीन विकेट निकाले। जवाब में एलएसजी की टीम 16.3 ओवर में ही 101 रनों पर ऑलआउट हो गई।

Back to top button