विराट कोहली से शादी को लेकर अनुष्का शर्मा के इस बयान से उड़ गये सबके होश

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्यार की चर्चा तो अक्सर ही होती और कई बार दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. मगर इस बार तो दोनों की शादी की खबरों ने सबको चौंका दिया. बता दें, पिछले कुछ दिनों से यह खबर तेजी से वायरल हो रही थी कि विराट और अनुष्का इसी साल दिसंबर तक शादी करने वाले हैं. इस मामले अब अनुष्का का बयान आया है. उन्होंने ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया है. अनुष्का शर्मा 

विराट ने की थी छुट्टियों की मांग

गौरतलब है कि विराट ने दिसंबर में बीसीसीआई से छुट्टियों की मांग की थी. दरअसल विराट उस दौरान ब्रेक लेना चाहते थे. अब जैसी ही ये खबर सामने आई, उसके बाद से ही ऐसी खबरें तेजी से वायरल होने लगी कि विराट और अनुष्का दिसंबर में सगाई करने वाले हैं. अब अनुष्का शर्मा ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि ये महज एक अफवाह है. 

विज्ञापन में दोनों साथ आए थें नजर 

हाल ही में, विराट और अनुष्का क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ नजर आए थें. बता दें, गौरतलब है कि पहले दोनों ही अपने रिलेशन को छिपाते थे, लेकिन अब शायद दोनों का नजरिया बदल गया है. हालांकि, अनुष्का आज भी अपनी पर्सनल लाइफ और विराट के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं करती, लेकिन विराट अब खुल कर अनुष्का के साथ अपने रिश्ते की बात करने लगे हैं. यहां तक कि हाल ही में जी टीवी पर आमिर खान के साथ एक खास कार्यक्रम में नजर आए विराट ने अनुष्का को लेकर खुल कर बात की. 

इसे भी पढ़े: हुआ कुछ ऐसा कि इस आदमी के लिए रेखा को आना ही पड़ा मीडिया के सामने, जानें पूरा मामला!

आमिर के साथ इस स्पेशल शो में विराट ने अनुष्का से जुड़ी बातें भी की थी. उन्होंने बताया था कि वह अनुष्का को नुश्की बुलाते हैं और उन्होंने अनुष्का की अच्छी बात भी बताई थी. उन्होंने कहा था कि वह ईमानदार हैं और उनकी यह बात विराट को काफी पसंद है, लेकिन विराट को हमेशा उनका 5, 10 मिनट लेट आना अच्छा नहीं लगता. 

Back to top button