‘मरून कच्छे’ का बनियान, नीचे लपेटा गमछा, बाजार में निकले ‘उर्फी के भाई’

उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता. ऊटपटांग कपड़ों में वो अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैप्चर हो जाती हैं. कभी वो बोरी की ड्रेस में दिख जाती हैं, तो कभी सिर्फ धागा लपेटकर कहीं भी निकल पड़ती हैं. ज्यादातर लोग ऐसे अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से उर्फी की आलोचना करते हैं, लेकिन कुछ लोग शायद उन्हें अपना रोल मॉडल भी मानते हैं. शायद इसीलिए वो उर्फी जैसे कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर भी छा जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. वीडियो में ‘मरून कलर’ के कच्छे को लड़कों ने जिस तरह से टी-शर्ट के रूप में इस्तेमाल किया है, उसे देख आप कहेंगे कि ये उर्फी के भाई कहां से आ गए. कमेंट में लोग इन लड़कों को ‘उर्फी का भाई खुर्पी’ करार दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉलर के कच्छे को बीच से काटकर गला बना लिया है. उस कच्छे को टीशर्ट की तरह पहनकर दो लड़के बड़े टशन में मार्केट में इतराते हुए चल रहे हैं. उन्होंने काला चश्मा भी लगाया है और नीचे गमछा लपेट लिया है, जिसके पीछे फटी जींस फंसी हुई है. लड़कों का कॉन्फिडेंस लेवल हाई है, लेकिन ऐसा ड्रेस देखने के बाद हंसते-हंसते लड़कियों की हालत खराब हो गई. जब ये लड़के बाजार से गुजरते हैं तो बाइक सवार शख्स भी इन्हें देखने से खुद को नहीं रोक पाता है. ये लड़के लहराते और बल खाते हुए पोज भी दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है मानो ये दोनों कोई मॉडल हों और रैम्पवॉक कर रहे हों. ये किसी अजायबघर से कम नहीं लग रहे हैं, शायद इसीलिए लड़कियां भी दिल खोलकर इनके अजीब ड्रेस को देखने के बाद हंस रही हैं. लाल टीशर्ट वाली लड़की तो हंसते-हंसते गिरने लग जाती है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @mr_rahu_087 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जब हमने इस अकाउंट को खंगाला तो देखा कि यहां पर इस तरह के कई वीडियो कॉमेडी के नाम पर शेयर किए गए हैं. वीडियो को 7 लाख 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने इसे शेयर और लाइक किया है, जबकि सैकड़ों की संख्या में कमेंट्स आए हैं. इनके वीडियो को देखने के बाद कोई कह रहा है कि इस तरह की हरकत के लिए हिम्मत चाहिए तो कोई इसे बेशर्मी करार दे रहा है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एलेक्स राज नाम के यूजर ने इन लड़कों को उर्फी का भाई खुर्पी करार दे दिया. तो एक महिला यूजर ने कमेंट किया है कि इन लोगों ने ये कपड़े पक्का ऑनलाइन खरीदे होंगे. वहीं, जुलान राम नाम के यूजर ने लिखा है कि इन लोगों ने उर्फी जावेद को भी कपड़ों के मामले में पीछे छोड़ दिया. किट्टू नाम के लड़के ने लिखा है कि अगर ये 2024 का फैशन है तो 2025 का फैशन कैसा होगा भाई लोग… अगले साल के फैशन का वीडियो भी शेयर करना. लेकिन अभी नाम के यूजर को इन लड़कों का अजीब फैशन हंसा नहीं सका. अभी ने कमेंट किया कि ऐसे लड़कों की वजह से ही हमारा नाम खराब होता है.

Back to top button