पलवल में हत्या का प्रयास, जमीन विवाद को लेकर युवक को मारी गोली

पलवल से जमीन विवाद को लेकर हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। दरअसल जमीन विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। बीच-बचाव करने जब पीड़ित की मां आगे आई तब उसकी मां के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। मारपीट में पीड़ित की मां घायल हो गई। पीड़ित की मां की शिकायत के आधार पर एक महिला और पांच लोगों के खिलाफ मुंडकटी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।  

 
जानकारी के अनुसार,औरंगाबाद गांव की रहने वाली ,सत्यवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके बेटे का नाम प्रवीण है। वह जिम करने गया हुआ था। उस दौरान पड़ोसी ने प्रवीण (पीड़ित) को बताया कि सुभाष, ओमप्रकाश, धर्मपाल, हेमलता व रविंद्र उनके खेत को जोत रहे है। प्रवीण अकेला ही जिम से सीधा खेत की ओर चला गया। वहां पर जाकर उसने देखा कि ट्रैक्टर से उसके खेत की जुताई हो रही है। प्रवीण ट्रेक्टर के आगे खड़ा हो गया। लेकिन ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर नहीं रोका।  

 
इसके बाद आरोपी प्रवीण का विरोध करने लगे। आरोपियों ने मिलकर प्रवीण को हटाने का प्रयास किया तो झगड़ा शुरू हो गया। इस घटना के बारे में पता लगने पर पीड़ित की मां सत्यवती फौरन खेतों पर पहुंच गई। पीड़ित की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने हत्या के इरादे से उसके बेटे प्रवीण पर सीधी गोली चला दी। लेकिन गोली प्रवीण की गर्दन के पास लगकर निकल गई। उस दौरान प्रवीण घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। फिलहाल  मंडकटी थाना पुलिस ने औरंगाबाद गांव रहने वाले  सत्यवती की शिकायत पर सुभाष, ओमप्रकाश, हेमलता, धर्मपाल व रविंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Back to top button