मनोज बाजपेयी की बंदा अब लोगों की भारी डिमांड के कारण फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया गया..

मनोज बाजपेयी की हालिया रिलीज फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है दुनियाभर में छाई हुई है। अब लोगों की भारी डिमांड के कारण फिल्म को ओटीटी के बाद थिएटर्स में रिलीज कर दिया गया है।

मनोज वाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है इतिहास रचने जा रही है। आमतौर पर फिल्में पहले थिएटर्स में रिलीज होती है और फिर ओटीटी पर स्ट्रीम की जाती है, लेकिन मनोज वाजपेयी के केस में ये उल्टा होता हुआ दिख रहा है।

सिर्फ एक बंदा काफी है हाल ही में जी 5 पर स्ट्रीम हुई है। रिलीज के बाद से ही फिल्म अपनी कहानी और मनोज वाजपेयी की मजबूत अदाकारी की वजह से चर्चा बटोर रही है। फिल्म की डिमांड इतनी बढ़ी कि मेकर्स ने फैंस की डिमांड पूरी करते हुए इसे अब थिएटर्स में रिलीज कर दिया है।

भारी मांग के कारण रिलीज हुई फिल्म

शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए सिर्फ एक बंदा काफी है कि थिएट्रिकल रिलीज की जानकारी दी। एक्टर ने ट्वीट किया, “बंदा आज से थिएटर्स में दस्तक दे रही है। भारी मांग के चलते फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।”

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

कहानी की बात करें तो फिल्म एक लीगल ड्रामा है। फिल्म में मनोज वाजपेयी ने एडवोकेट पीसी सोलंकी का किरदार निभाया है, जो एक धर्मगुरु को नाबालिगों के यौन शोषण के मामले में सजा दिलाने के लिए केस लड़ता है और सफल होता है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।

जी 5 पर हो चुकी है रिलीज

सिर्फ एक बंदा काफी है को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म के रिव्यू भी अच्छे है। फिल्म को अपूर्व  सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है। सिर्फ एक बंदा काफी है 23 मई को जी5 पर रिलीज की गई थी।

एक बार फिर छाए मनोज वाजपेयी

बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में गिने जाते हैं, लेकिन ओटीटी की दुनिया में उनकी शोहरत दोगुनी है। उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन के पहले और दूसरे दोनों सीजन ने खूब चर्चा बटोरी थी। अब फैंस फैंस द फैमिली मैन के तीसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं।  

Back to top button