सीएम योगी को जान से मरने की  धमकी देने वाला आरोपी राजस्‍थान से गिरफ्तार

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोपित सरफराज को साइबर क्राइम सेल की टीम ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। सरफराज ने चचेरे भाई शाहिद के नाम से यूपी-112 को व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर धमकाया था। पुलिस ने धमकी देने के लिए इस्‍तेमाल किया गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

सीएम को धमकी देने के मामले में यूपी-112 के आपरेशन कमाण्डर ने एफआईआर दर्ज करायी थी। इसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी और साइबर क्राइम सेल की टीम ने पड़ताल शुरू कर दी थी। मोबाइल नम्बर की डिटेल से पता चला कि यह धमकी राजस्थान के भरतपुर से दी गई है। साइबर क्राइम सेल के इंस्पेक्टर रणजीत राय के नेतृत्व में एक टीम सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस राजस्थान पहुंची। वहां सीमा के पास से पुलिस ने सरफराज नाम के युवक को पकड़ लिया। 

सरफराज ने पहले पुलिस से झूठ बोला, फिर पुलिस के कई साक्ष्य दिखाने पर उसने सच कुबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि सरफराज ने अपने सगे चचेरे भाई शाहिद के नाम से धमकी दी थी। वह देश के वर्तमान हालात से खुश नहीं है। इस वजह से ही उसने ऐसी धमकी दी। पुलिस सरफराज को लखनऊ ले आयी है। उससे कई घंटे तक पूछताछ की गई। इस मामले में शाहिद की कोई भूमिका नहीं मिली।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button