मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के साथ उनके जन्मदिन पे शेयर की ये अनदेखी तस्वीरें..

मलाइका-अरबाज के लाडले बेटे अरहान खान 9 नवंबर को अपना 20वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस ने अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने बेटे पर खूब प्यार लुटाया।

 मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के लाडले बेटे अरहान खान 20 साल के हो गए हैं। 9 नवंबर को अरहान अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर मां मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर कई अनदेखी शेयर की हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने बेटे अरहान पर खूब प्यार लुटाया और इसी के साथ उन्होंने अरहान को मम्मा बॉय बताया। एक्ट्रेस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस और सितारे अरहान को उनके 20वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर अरहान के बचपन की है, जिसमें वह शैतानी भरे मूड में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में वह स्विमिंग पूल में चिल कर रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में हाफ टी-शर्ट में यंग अरहान अपनी बॉडी दिखा रहे हैं। एक अनदेखी तस्वीर में वह अपनी डॉग और मौसी अमृता अरोड़ा के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं। मलाइका ने अरहान के जन्मदिन पर उनकी कई ऐसी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा बेबी बॉय आज एक ग्रोनअप मैन बन चुका है, लेकिन मेरे लिए तुम हमेशा मेरे बच्चे ही रहोगे। मेरे अरहान को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 20 साल का मम्मा बॉय’।

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं मलाइका-अरबाज के लाडले बेटे

अरबाज खान ने हाल ही में अपने बेटे के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अरहान फिलहाल अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन वह जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में उनके साथ काम करेंगे, इसके अलावा अरहान वेब सीरीज ‘तनाव’ में नजर आएंगे। आपको बता दें कि अरहान करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उन्हें असिस्ट कर चुके हैं। अरहान मलाइका और अरबाज के लाडले और इकलौते बेटे हैं। दोनों निजी कारणों के चलते 2017 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे, हालांकि बेटे अरहान की वजह से ये एक्स कपल कई बार साथ नजर आ चुका है।

Back to top button