‘मैदान’ का बॉक्स ऑफिस पर निकला दम, ‘श्रीकांत’ के कहर से हुई पाई-पाई की मोहताज

मैदान को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। बड़े मियां छोटे मियां का जहां श्रीकांत ने आते ही दम निकाल दिया है, तो वही अब ये अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के पीछे भी हाथ धोकर पड़ गया है।

अजय देवगन की फिल्म मैदान जो पिछले रविवार तक बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही थी, लेकिन जब से श्रीकांत बॉक्स ऑफिस के मैदान में उतरा है, तब से इस फिल्म की हालत खस्ता हो गयी है। अब हाल ही में अजय देवगन की ‘मैदान’ बॉक्स ऑफिस पर पाई-पाई की मोहताज हो रही है।

सोमवार को मैदान पर नहीं बरसी कृपा
मैदान का धीरे-धीरे अब बॉक्स ऑफिस पर सफर खत्म हो रहा है। मैदान की शुरुआत ओपनिंग भले ही धीमी हुई थी, लेकिन बड़े मियां छोटे मियां को धूल चटाकर जिस तरह से ये फिल्म कमाई कर रही थी, उससे यही लग रहा था कि ‘शैतान’ की तरह ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

हालांकि, राजकुमार राव की फिल्म ने आते ही ‘मैदान’ की कमाई का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई का पूरा गणित बदल दिया है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैदान ने सोमवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 9 लाख का कलेक्शन सिंगल डे पर किया है।

‘श्रीकांत’ करेगा ‘मैदान’ का बॉक्स ऑफिस खाता बंद
श्रीकांत के आने के बाद अब जिस तरह से मैदान कछुए की चाल चलते हुए आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये अंदाजा लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है कि फिल्म का खाता बॉक्स ऑफिस पर कभी भी बंद हो सकता है।

मैदान ने दुनियाभर में तकरीबन 68.85 करोड़ तक का बिजनेस किया है, तो वहीं दूसरी तरफ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी का कलेक्शन अब तक 51.34 करोड़ तक का ही हुआ है। आपको बता दें ‘मैदान’ में अजय देवगन ने रियल लाइफ भारतीय फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है।

Back to top button