माही एक शानदार वीडियो हुआ वायरल, जिसमे उनकी सादगी ने जीत लिया फैंस का दिल..

खेल के मैदान के बाहर धोनी की निजी जिंदगी काफी प्राइवेट है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि चेन्नई टीम बस से उतरकर स्टेडियम में दाखिल हो रही।

 सोशल मीडिया में खुद के प्रोफाइल को अप-टू-डेट रखने के दौर में शायद ही कोई ऐसा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हो जो सोशल मीडिया पर हर रोज एक्टिव न रहता हो, लेकिन दुनिया में एक ऐसा क्रिकेटर भी है, जिसकी फैन फॉलोइंग को कोई क्रिकेटर टक्कर नहीं दे सकता।

भारत के पूर्व क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी की दीवानगी कुछ ऐसी है, जिसे समझने के लिए आप आईपीएल 2023 में खेले जा रहे सीएसके के किसी मुकाबले में महसूस कर सकते हैं। मुकाबला चाहे एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा हो या देश के किसी दूसरे स्टेडियम में, माही के फैंस बड़ी तादाद में स्टेडियम पहुंच रहे हैं।

माही एक शानदार वीडियो हुआ वायरल 

गौरतलब है कि एम एस धोनी अपने जीवन को बड़ी सादगी से जीना पसंद करते हैं। वो न तो अपने पास मोबाईल फोन रखते हैं और न ही ज्यादा सुर्खियों में बने रहने की कोशिश करते हैं। खेल के मैदान के बाहर धोनी की निजी जिंदगी काफी प्राइवेट है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि चेन्नई टीम बस से उतरकर स्टेडियम में दाखिल हो रही।

वहीं, बस से उतने के तुरंत बाद चेन्नई टीम के स्टाफ सभी खिलाड़ियों के मोबाइल फोन और दूसरे गैजेट्स जमा कर रहे हैं, लेकिन धोनी जैसे ही बस से उतरते हैं उनके पास जमा करने के लिए न तो कोई मोबाईल फोन और न ही अन्य गैजेट्स।

धोनी से संपर्क कर पाना मुश्किल 

बता दें कि भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ये बात कह चुके हैं कि मैं किसी भी दिन उन्हें फोन करूं, 99 प्रतिशत वो फोन नहीं उठाते हैं, क्योंकि वो फोन की ओर देखते ही नहीं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड रवि शास्त्री भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि माही फोन से दूरी बनाकर रखते हैं। उन्होंने कहा कि धोनी का नंबर तक उनके पास नहीं है।

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर माही की फैन फॉलोइंग की बात करें तो खबर लिखे जाने तक इंस्टाग्राम पर उनके 41.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, ट्विटर पर 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Back to top button