महाराष्ट्र: पीएम मोदी ने शरद पवार को NDA में शामिल करने की कोई पेशकश नहीं की

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राकांपा (शरदचंद्र पवार) प्रमुख शरद पवार को राजग में शामिल करने के लिए कोई पेशकश नहीं की थी बल्कि उन्हें केवल सलाह दी थी। पीएम मोदी ने सुझाव दिया था कि कांग्रेस में विलय करने के बजाय उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना और राकांपा (शरदचंद्र पवार) अजीत पवार और एकनाथ शिंदे से हाथ मिला लें।

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राकांपा (शरदचंद्र पवार) प्रमुख शरद पवार को राजग में शामिल करने के लिए कोई पेशकश नहीं की थी, बल्कि उन्हें केवल सलाह दी थी।

नंदुरबार जिले में शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सुझाव दिया था कि कांग्रेस में विलय करने के बजाय उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) और राकांपा (शरदचंद्र पवार) क्रमश: अजीत पवार और एकनाथ शिंदे से हाथ मिला लें।

शरद पवार को राजग में शामिल होने की खबर गलत- फडणवीस

फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शरद पवार को राजग में शामिल होने के लिए पेशकश करने की खबर गलत है। यह कोई प्रस्ताव नहीं बल्कि एक सलाह है। बारामती में शरद पवार की हार होगी। उद्धव ठाकरे और पवार दोनों डूबती नाव पर सवार हैं। यदि आप अपनी राजनीतिक आकांक्षाएं पूरी करना चाहते हैं तो हमारे साथ रहें। यह बिल्कुल वही सलाह है जिसे मोदी ने दिया था।

एनडीए बारामती निर्वाचन क्षेत्र में जीतेगी

फडणवीस ने कहा कि उन्हें 100 प्रतिशत विश्वास है कि राजग बारामती निर्वाचन क्षेत्र में जीतेगी। पुणे जिले का बारामती शरद पवार और उनके परिवार का गढ़ रहा है।

Back to top button