मध्य प्रदेश: शिवपुरी जिले में हादसा, 2 मजदूरों की मौत

शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र में सुबह शिमला मिर्च से भरा हुआ एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया ट्रक में चालक सहित 12 मजदूर सवार थे। इस हादसे में दो मजदूरों की मौत की हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है तो वही दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुल पर पलट गया शिमला मिर्च से भरा ट्रक
जानकारी के अनुसार रन्नौद से एक ट्रक में शिमला मिर्च को भरकर दिल्ली की ओर ले जाया जा रहा था। ट्रक में सेसई सड़क के अधिकतर मजदूर सवार थे जो अपने घर जा रहे थे। ट्रक सजाई और पचावला के बीच एक अंधे मोड़ की पुल पर आकर पलट गया। इस हादसे में कई मजदूर ट्रक के नीचे दबने से बुरी तरीके से घायल हुए हैं। 

एक की मौत
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। रन्नौद थाना पुलिस ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से ट्रक में दबे सभी मजदूरों को बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों की माने एक मजदूर ट्रक के नीचे करीबन एक घंटे तक दवा रहा जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र सहित शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में लाखन यादव निवासी सेसई सड़क और शैलू परिहार की मौत हुई है।

Back to top button