बॉलीवुड की ‘डांसिंग क्वीन’ माधुरी के साथ ये बॉलीवुड एक्टर मराठी फिल्म में करेंगे डेब्यू

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की ‘डांसिंग क्वीन’ माधुरी दीक्षित मराठी फिल्म में अपना हाथ जमाने जा रही हैं. ताजा रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में माधुरी के अलावा एक और बड़ा सितारा मराठी फिल्मों में अपनी शुरुआत करता नजर आएगा.बॉलीवुड की 'डांसिंग क्वीन' माधुरी के साथ ये बॉलीवुड एक्टर मराठी फिल्म में करेंगे डेब्यू

मुम्बई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी की मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर भी एक्टिंग करते नजर आएंगे. बता दें कि रणबीर इस मराठी फिल्म में सिर्फ कैमियो रोल कर रहे है. माधुरी ने भी रणबीर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के एक गाने के लिए डांस करती हुई नजर आई थीं.

फिल्म के डायरेक्टर तेजस प्रभा विजय देओस्कर हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. रणबीर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के बहूत बड़े फैन है जब एक इंटरव्यू में उनसे माधुरी के साथ ‘ये जवानी है दीवानी’  में काम करने का अनुभव पूछा तो उन्होंने बताया था- ‘मेरा दिल सिर्फ एक महिला के लिए धड़कता है और उनका नाम माधुरी दीक्षित है.’

बता दें कि जैसे ही रणबीर के पास इस मूवी की स्क्रिप्ट पहुंची उन्होंने तुरंत हामी भर दी थी. ‘बकेट लिस्ट’ को बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने प्रोड्यूस किया हैं. इसकी स्टोरी एक हाउसवाइफ पर है जिसके ऊपर उसके घर की सारी जिम्मेदारियां हैं. करण ने रेणुका शहाणे को भी इस मूवी में लिया है.

माधुरी दीक्षित की अगली फिल्म अभिषेक वर्मन की है. पहले फिल्म में श्रीदेवी काम कर रही थीं पर उनके निधन के बाद ये रोल माधुरी को दे दिया गया. इस मूवी में संजय दत्त भी उनके साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी