…तो इस वजह से ‘एम’ को शुभ मानते है अभिनेता अर्जुन सिंह शेखावत

टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन सिंह शेखावत इन दिनों अपने शो ‘चंद्रशेखर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि वह अंग्रेजी वर्णमाला के ‘एम’ अक्षर को शुभ मानते हैं. जिसके चलते वह अलग-अलग धारावाहिकों में मनु या मनोहर नाम के व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं....तो इस वजह से 'एम' को शुभ मानते है अभिनेता अर्जुन सिंह शेखावत

दरअसल अर्जुन ‘चंद्रशेखर’ के अलावा टीवी का सबसे चर्चित शो ‘हाफ मैरिज’ में भी नजर आ रहे है जिसमे उनके किरदार का नाम मनु रहता है तो वही ‘चंद्रशेखर में उनके किरदार का नाम मनोहर है जो कि एम से शुरू होता है जिसके चलते उनका मानना है कि यह अक्षर उनके लिए शुभ है. बता दे कि अर्जुन इस शो में ‘चंद्रशेखर’ के गुरु हैं. उन्होंने बताया कि उनका किरदार बहुत जानकार और बहादुर हैं, ऐसी भूमिका निभाना मेरे लिए सीखने का अहसास है.

बता दे कि इस सीरियल में बाल कलाकार अयान रहमानी चंद्रशेखर की भूमिका निभा रहे है, जिनकी एक्टिंग सभी को काफी पसंद आ रही है. अयान इस शो से पहले ‘जोधा अकबर’, ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ और ‘मेरी पहचान’ में बाल कलाकर के रूप अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखा चुके है. अयान का ये पहला शो है जिसमें उन्हें अहम किरदार निभाने का मौका मिला है. इसके अलावा इस शो में मुख्य भूमिका में अभिनेत्री स्नेहा वाघ भी नजर आ रही है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button