लखनऊ: लिफ्ट के बहाने महिला से एसयूवी में असलहे के बल पर दुष्कर्म का आरोप

लिफ्ट देने के बहाने महिला से एसयूवी में असलहे के बल पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक अप्रैल को हुई घटना का शिकायत पत्र शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। फिलहाल मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का दावा है कि महिला से संपर्क नहीं हो सका है। मामले की जांच की जा रही है।

महिला मूलरूप से बहराइच की रहने वाली है। महिला एक अप्रैल को इंदिरानगर निवासी अपने रिश्तेदार के घर से बहराइच के लिए निकली थी। कमता चौराहे के पास सवारी वाहन का इंतजार करते वक्त एसयूवी सवार दो लोग वहां पहुंचे। लिफ्ट देने की बात कही तो महिला एसयूवी में बैठ गई। कुछ दूर जाने के बाद चालक ने एसयूवी को देवा रोड की तरफ मोड़ दिया। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने असलहा निकाल लिया और मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने चलती गाड़ी में दुष्कर्म किया।

महिला का आरोप है कि पूरी रात आरोपी गाड़ी में उनके साथ गलत काम करता रहा और सुबह टेल्को कंपनी के पास छोड़कर भाग निकला। घटना का शिकायत पत्र शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता थाने पर आई ही नहीं थी। शिकायत पत्र में दिए गए नंबर से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो मोबाइल नंबर भी बंद मिला। फिलहाल जांच की जा रही है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी का आधार कार्ड गाड़ी में गिर गया था। आधार कार्ड में उसका नाम व पता उन्होंने देख लिया था।

बहराइच भेजी जाएगी पुलिस टीम
पुलिस सूत्रों की मानें तो 20 मई की दोपहर पीड़िता चिनहट थाने पहुंची और शिकायत पत्र देकर चली गई। चुनाव के चलते पुलिस महिला के शिकायत पत्र पर ध्यान नहीं दे सकी। अब पीड़िता से पुलिस का संपर्क नहीं हो पा रहा है। एडीसीपी पूर्वी अमित कुमावत ने बताया कि पुलिस की एक टीम बहराइच पीड़िता के घर भेजी जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Back to top button