भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए लखनऊ भी तैयार, रेस्टोरेंट व होटल में खास तैयारी

विश्वकप क्रिकेट की बात हो और भारत-पाकिस्तान आमने-सामने हो तो इस मुकाबले पर दुनिया की नजर टिक जाती है। हमेशा की तरह इस मुकाबले को लेकर दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों का बेताबी से इंतजार रहता है। इस मैच को लेकर लखनऊ भी उत्साहित है। इस मैच का सजीव प्रसारण देखने के लिए जोरदार तैयारियां की गई हैं।

मुकाबला रविवार को आठ बजे होगा। रविवार को छुट्टी का दिन है। दुनिया की इन दो परंपरागत प्रतिद्वंदी टीमों के बीच आठ माह बाद क्रिकेट की जंग रविवार को होने जा रही है। दोनों के बीच पिछली भिड़ंत पिछले साल 14 अक्तूबर को अहमदाबाद में विश्व कप में हुई थी, जहां भारत ने धमाकेदार जीत दर्ज की थी। अब टी-20 विश्वकप की बारी है।

रेस्टोरेंट और होटल में बड़ी स्क्रीन पर देखा जाएगा मैच
लखनऊ के कई रेस्टोरेंट और होटलों में मैच के सजीव प्रसारण के लिए बड़े स्क्रीन लगवाए जा रहे हैं। यहां ग्राहकों के लिए लजीज भोजन के साथ ही मैच का लुत्फ उठाने का भी मौका होगा। प्रशंसक भी घर से बाहर भी तसल्ली से मैच का लुत्फ उठा सकेंगे।

बिजली गुल हुई तो मैच का मजा हो जाएगा किरकिरा
सभी को इस बात की चिंता है कि बिजली गुल हुई तो मैच का मजा किरकिरा हो जाएगा। दरअसल गर्मी के इस मौसम में राजधानी में बिजली की आवाजाही बढ़ गई है। घंटों बिजली गुल होने से लोग परेशान हैं। इसी के चलते लोगों ने इनवर्टर की व्यवस्था पहले से ही कर ली है।

Back to top button