LPL : कैफ की गेंद पर जूनियर कैफ का जोरदार शॉट

स्पेशल डेस्क
चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस का कहर अब भी जारी है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए भारत में इस समय लॉकडाउन लगाया गया है।
कोरोना वायरस की वजह से खेलों की दुनिया में इस समय ब्रेक लगा हुआ है। ओलम्पिक को टाल दिया गया जबकि आईपीएल भी तय समय इस बार नहीं होगा।

ऐसे में सभी क्रिकेटरों को अपने घर में कैद होना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ अपने घर में अपने बेटे के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये हैं।

View this post on Instagram

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

Lockdown Premier League: Kaif Jr. drives Kaif Sr. straight down the ground! . . . #LifeInLockdown #Cricket #lovecricket #cricketlovers
A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87) on Mar 31, 2020 at 5:01am PDT

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि लॉकडाउन प्रीमियर लीग(LPL ), जूनियर कैफ ने सीनियर कैफ की गेंद पर जबरदस्त स्ट्रेट ड्राइव मारा।
वीडियो में देखा जा सकता है कैफ की गेंद पर उनका बेटा शानदार स्ट्रेट ड्राइव लगाता है। इसके बाद जूनियर कैफ ने हवा बैट उठाकर अपने शॉट का जश्न मनाया है।
बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। पिछले 24 घंटों में 227 लोगों के कोरोना वायरस की चपेट में आने की बात कही जा ही है जबकि तीन लोगों की कोरोना के चलते मौत हो गई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button