लोकसभा चुनाव: AAP ने साइकिल तो भाजपा ने निकाली बाइक रैली

भाजपा और आम आदमी पार्टी ने रविवार में धुआंधार प्रचार किया। जहां आम आदमी पार्टी ने साइकिल तो वहीं भाजपा ने बाइक रैली निकाली। इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोला।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, केंद्रीय मंत्री वी. के सिंह और भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भाजपा को समर्थन देने के लिए सिख युवाओं के साथ मोटरसाइकिल रैली निकाली। उधर, आम आदमी पार्टी ने साइकिल रैली निकाली। आप उम्मीदवार सोमनाथ भारती साइकिल पर सवार होकर चुनाव प्रचार करते नजर आए। आप सरकार में मंत्री गोपाल राय ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल रैली को रवाना किया।

उधर, भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, ‘नौजवानों ने बाइक रैली का आयोजन किया है, इस रैली का उद्देश्य यह दिखाना है कि हमारा समर्थन प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। उन्होंने हमारे समुदाय को मजबूत करने के लिए अथक प्रयास किए हैं फिर चाहे करतारपुर साहिब के लिए कॉरिडोर का निर्माण हो या वीर बाल दिवस मनाना हो। प्रधानमंत्री मोदी का सपना है ‘विकसित भारत’, इसके लिए हमारा समुदाय आज एकजुट होकर प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है।’

वहीं, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “पूरे देश और दिल्ली में एक ही संदेश है कि समाज का हर वर्ग प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। पिछले 10 साल में जिस तरह से विकास हुआ है, सबका एक ही मंत्र है- ‘फिर एक बार मोदी सरकार’…”

केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह ने कहा, “इस रैली का उद्देश्य लोगों को संदेश देना है कि तीसरी बार मोदी सरकार आए इसके लिए सिख उनके साथ हैं… यह पूरे दिल्ली के लिए एक संदेश है।” 

भाजपा का डोर-टू-डोर प्रचार अभियान
वहीं, वीरेंद्र सचदेवा ने लोकसभा चुनाव से पहले पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में मयूर विहार में डोर-टू-डोर प्रचार अभियान चलाया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “मतदान के लिए लोगों का जागरूक होना बहुत जरूरी है और आज पूरी दिल्ली में हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से एक ही बात कह रहे है- ‘अपना वोट राष्ट्र व प्रधानमंत्री मोदी के नाम’।”

Back to top button