जियो ने अपने नए प्लान से उडाये सबके होश, मात्र 3.5 रुपए से भी कम में दे रहा 4GB डेटा, जानें ऑफर

जियो एक के बाद एक धमाकेदार प्लान पेश कर सभी को चौंका रहा है. हाल ही में जियो ने अपने सभी प्लान्स रिवाइज किए हैं. रिवाइज होने के बाद जियो के सभी प्लान्स पहले से सस्ते हो गए हैं. इतना ही नहीं इसके अलावा सभी प्लान्स में डेटा प्लान को पहले से बढ़ा दिया गया है.

अब जियो का 28 दिनों के लिए सबसे सस्ता प्लान केवल 98 रुपए में मिल रहा है. इसमें उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड काॅलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा भी मिल रहा है. लेकिन इसके लिए कंपनी ने एक शर्त रखी है. इसमें हाई स्पीड का केवल 2GB डेटा ही मिलेगा. हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps रह जाएगी.

जियो के 399 रुपए के प्लान में अब यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा भी मिल रहा है. इसमें हाई स्पीड का रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है. हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 64kbps की रह जाएगी. इस प्लान की वैधता 84 दिन की है. इस तरह इस प्लान में कुल 126GB डेटा मिलेगा. मतलब 399 रुपए में हाई स्पीड का 126GB डेटा मिलेगा. इस तरह देखा जाए तो इस प्लान में 3.16 रुपए में ही हाई स्पीड का 1GB डेटा मिल रहा है.

नार्थ-ईस्ट में एयरपोर्ट के विकास के लिए 3400 करोड़ रुपये का आवंटन

जियो का छोटा रिचार्ज

आपको बता दें कि जियो ने प्रीपेड प्लान के तहत 19 रुपए का रिचार्ज पेश किया है, जिसमें यूजर्स को एक दिन के लिए 0.15 जीबी डेटा मिलेगा. वहीं दूसरा प्लान 52 रुपए का है, जिसके तहत 7 दिनों के लिए यूजर को1.05 जीबी हाईस्पीड डाटा मिलता है. वहीं तीसरा छोटा रिचार्ज प्लान 98 रुपए का है, जिसमें यूजर को यूजर को 28 दिनों के लिए 2 जीबी डाटा मिल रहा है.

 
 
 
Back to top button