‘छोटा बच्चा जान के हमको…’ गाने वाला बच्चा अब हो गया है बेहद स्मार्ट, देखें तस्वीरें…

“छोटा बच्चा जान के हमको, ना कोई आंख दिखाना रे…डूबी-डूबी डब-डब। अकल का कच्चा समझ के हमको, ना समझाना रे… डूबी-डूबी डब-डब।” बचपन में ये गाना तो आपने खूब सुना होगा। उस समय ये गाना हर बच्चे का फेवरेट हुआ करता था। 

बेशक ये गाना उस समय के सुपरहिट गानों में से एक हुआ करता था। लेकिन इस गाने में जो सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र वो छोटा सा नटखट बच्चा था। उस बच्चे की क्यूट परफॉर्मेंस ने सबका दिल चुरा लिया था। 

इस गाने में परफॉर्म करने वाला ये बच्चा और भी कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुका है और समय के साथ वो बड़ा हो गया है। 

बड़े होने के साथ-साथ उसमें कई बदलाव आए हैं। बचपन में वो जितना क्यूट था। अब उतना ही हैंडसम हो गया है। और तो और बड़े होने के बाद कई फिल्मों में भी नजर आ चुका है। हम जानते हैं कि आप उसे देखने को बेताब हो गए होंगे। तो आइये देखते हैं पूरी बात। 

मासूम 

 
मासूम 

‘छोटा बच्चा जान के हमको’ गाना आएशा जुल्का और इंद्र कुमार की फिल्म ‘मासूम’ का है। उस दौरान इस फिल्म को अधिक सफलता तो नहीं मिल पाई लेकिन फिल्म का ये गाना सुपरहिट रहा। 

ओमकार कपूर 

 

 और इस गाने में नजर आए इस बच्चे ने सबको अपना दीवाना बना लिया। गाने में नजर आने वाले इस बच्चे का नाम ओमकार कपूर है।  

हो गए हैं बड़े 

 
हो गए हैं बड़े 

जी हाँ! ये वही ओमकार कपूर हैं जिन्हें आपने ‘छोटा बच्चा जान के हमको’ में शरारत करते हुए देखा था। इतने सालों बाद ओमकार इतने बड़े हो गए हैं और अब ऐसे दिखने लगे हैं।   

 
Back to top button