लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ने एलआईसी एएओ भर्ती 2023 कि लिए आमंत्रित किए आवेदन, पढ़ें डिटेल में ..

लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ने एलआईसी एएओ भर्ती 2023 कि लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। एलआईसी की इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज 15 जनवरी 2023 से शुरू हो चुकी है। जो इच्छुक अभ्यर्थी असिस्टैंट एडमिस्ट्रेटिव ऑफिसर्स (जनरलिस्ट) 31वें बैच के लिए आवेदन करना चाहते हों वे एलआईसी इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट licindia.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

एलआईसी एएओ भर्ती 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज से शुरू होकर 31 जनवरी 2023 तक चलेगी। वहीं एलआईसी एएओ भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा के 7 से 10 दिन पहले जारी जाएंगे। एलआईसी के इस भर्ती अभियान में संस्थान में कुल 300 पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

आवेदन योग्यता :
एलआईसी एएओ भर्ती 2023 के लिए जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हों उन्हें मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री रखनी जरूरी है।

आयु सीमा – 21 से 30 वर्ष।

आवेदन शुल्क : एप्लीकेशन कम इंटीमैशन चार्ज के रूप में अभ्यर्थियों को 700 रुपए और जीएसटी व ट्रांजैक्शन चार्ज भी देना होगा। वहीं एससी, एसटी अभ्यर्थियों को 85 रुपए+जीएसटी व ट्रांजैक्शन चार्ज देना होगा। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट भी चेक कर सकते हैं।
 
चयन प्रक्रिया : एएओ पद के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन तीन चरणों मेंं किया जाएगा। अंत में अभ्यर्थियों का मेडिकल टेस्ट होगा।

Back to top button