आइए जानें उन बड़े सितारों की कहानी जिनकी मौत एक मिस्ट्री बनी गई…

बॉलिवुड अभिनेत्री जिया खान के आत्महत्या मामले में आज आरोपी अभिनेता सूरज पंचोली को बरी कर दिया गया। करीब दस साल बाद सीबीआई की विशेष अदालत ने अपना फैसला सुनाया। सूरज पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप था।

जिया खान ने अपने घर में ही आत्महत्या कर ली थी। बता दें कि जिया बॉलिवुड की अकेली अभिनेत्री नहीं है, जिनकी आत्महत्या की गुत्थी आज तक नहीं सुलझी है। आइए, जानें उन बड़े सितारों की कहानी जिनकी मौत बनी मिस्ट्री…

जिया खान की मौत बनी मिस्ट्री

गजनी और निशब्द जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम कर चर्चा में आने वाली जिया खान के सुसाइड ने भी सभी को हैरान किया था। 

जिया की मौत को उनकी मां ने हत्या बताया था। बता दें कि जिया ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। सूरज पंचोली को लेकर लिखे गए इस पत्र में जिया ने कहा था, ” तुमने मुझे केवल दर्द दिया, लेकिन मैंने तुमसे केवल प्यार किया। मैंने तुम्हारे लिए सब त्याग दिया, लेकिन तुमने मुझे केवल तन्हाई दी। 

बता दें कि सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप था। सीबीआई की चार्जशीट में बताया गया था कि जिया ने सुसाइड से एक घंटे पहले सूरज को कई कॉल किए थे, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया। इससे पहले सूरज ने जिया को अभद्र भाषा में 10 मैसेज किए थे। हालांकि, आज सीबीआई की विशेष अदालत ने सूरज को सभी आरोपों से बरी कर दिया।

बालिका वधू फेम प्रत्युषा बनर्जी

टीवी सीरियल बालिका वधू की अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की मौत से सभी हैरात रह गए थे। प्रत्युषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। चुलबुले से स्वभाव वाली महज 24 साल की अभिनेत्री की मौत भी जिया खान की तरह रहस्य बनकर रह गई। सभी लोगों और उनके फैंस के मन में यही सवाल है कि आखिर उन्होंने किस कारण मौत को गले लगाया।

Back to top button