ESIC Kerala में आज ही इन पदों पर करें अप्लाई

कर्मचारी राज्य बीमा निगम, एर्नाकुलम (ESIC Kerala) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार मौका प्रदान किया जा रहा है। ESIC KERALA ने वरिष्ठ  रेजिडेंट और विशेषज्ञ के पदों (ESIC KERALA Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (ESIC KERALA Recruitment 2022) के लिए लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है, वे ESIC KERALA की आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (ESIC KERALA Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 1 नवंबर है।  

जिसके साथ साथ उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक esic.nic.in पर क्लिक करके भी इन पदों (ESIC KERALA Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर पाएंगे।  यदि आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल भी जरुरी है, तो आप इस लिंक ESIC KERALA Recruitment 2022 Notification PDF के माध्यम से आधिकारिक नोटिफिकेशन (ESIC KERALA Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर पाएंगे। इस भर्ती (ESIC KERALA Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 10 पद को भरा जाने वाला है. 

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख- 1 नवंबर 2022

पदों का  विवरण- 10 पद

योग्यता-  मान्यता प्राप्त संस्थान से एम.बी.बी.एस डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो

उम्र सीमा – उम्मीदवारों की आयु विभाग 67 वर्ष मान्य होगी।

वेतन-  विभाग के नियमानुसार दिया जाएगा वेतन

चयन प्रक्रिया- लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ESIC Kerala की आधिकारिक वेबसाइट (esic.nic.in) के माध्यम से 1 नवंबर तक आवेदन कर पाएंगे। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़े।

Back to top button