जानिए क्यों ‘विरुष्का’ को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हैं राखी सावंत, VIDEO हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इटली में हुई शादी के बाद अब भारत में जश्न का दौर शुरू हो चुका है। इटली के एक मशहूर रिसोर्ट में बेहद करीबी लोगों के बीच सात फेरे लेने के बाद पहले इस कपल ने 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में पहला रिसेप्शन रखा। अब 26 दिसंबर को मुंबई के हाईराइज होटल सेंट रेजिस में दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन होना है।

 जानिए क्यों 'विरुष्का' को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हैं राखी सावंत, VIDEO हो रहा वायरलदिल्ली के ताज होटल में हुए पहले रिसेप्शन में देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। मोदी जी ने स्टेज पर पहुंचकर इस नवदंपति को शुभकामनाएं देते हुए अपना आशीर्वाद दिया था। ‘विरुष्का’ को स्टेज पर मोदी द्वारा दिया गया लाल गुलाब मीडिया में काफी चर्चाओं में रहा था। 

अब पीएम मोदी के बाद बीटाउन की एक डांसर-एक्ट्रेस ने विराट-अनुष्का को अजीबोगरीब गिफ्ट देने की इच्छा जताई है। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत को खबरों में रहना अच्छी तरह आता है। अब राखी सावंत ने ऐलान कर दिया है कि वो विराट-अनुष्का को गिफ्ट में कंडोम देना चाहती हैं। 

जी हां, आपने सही सुना, हर वक्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राखी कुछ न कुछ ऐसा कर बैठती हैं कि मीडिया की सुर्खियां बटोर ले जाती हैं। अगली स्लाइड में जानिए आखिर राखी ने ‘विरुष्का’ को कंडोम गिफ्ट करने के पीछे क्या वजह बताई।

राखी ने कहा है कि उनकी दिली इच्छा है कि be-bey नाम के जिस कंडोम ब्रांड को वो एंडोर्स कर रहीं हैं, उसके पहले कस्टमर ये सेलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बने। अपने इस वीडियो में राखी कहती हैं कि, ‘सेलेब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों बहुत ही प्यारे कपल हैं और मैं चाहती हूँ कि दोनों सुरक्षित रहें और अलग अलग फ्लेवर्स के साथ अपनी सेक्सुअल लाइफ का मजा लें। अब राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
अभी कुछ ही दिन हुए हैं जब राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था और उसमें अपने फेवरेट कंडोम फ्लेवर के बारे में बता रही थी। कुछ दिनों पहले राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके एक लड़के को अपना होने वाला दूल्हा बताते हुए कहा था कि, ‘मोदी जी मिलिए अपने होने वाले दामाद से’।

उसके पहले पीएम मोदी को लेकर राखी सावंत एक बार और विवादों में रही थीं। जब राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शार्ट ड्रेस में अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें बनी हुईं थीं। इसके बाद राखी सावंत के खिलाफ FIR तक दर्ज की गई थी।

 
Back to top button