जानें कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’

वरुण धवन और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला दिन पूरा कर चुकी है और आंकड़े काफी दिलचस्प हैं। जबरदस्त VFX और दमदार म्यूजिक से लैस इस फिल्म ने पहले ही दिन 7 करोड़ 48 लाख रुपये का बिजनेस किया है। हालांकि माना जा रहा था कि पहले दिन का बिजनेस डबल डिजिट में रह सकता है।

उम्मीद से कम रहा Day 1 का बिजनेस
फिल्म पहले दिन 10 करोड़ के आसपास भी नहीं पहुंच पाई है लेकिन बावजूद इसके वरुण धवन की फिल्म ने पहले दिन काफी सधी हुई शुरुआत की है। सिर्फ 3 बड़ी नेशनल चेन्स के जरिए ही फिल्म ने 3.5 करोड़ के आसपास की कमाई की है। लेकिन क्योंकि फिल्म रिलीज हो चुकी है तो अब आगे काफी कुछ माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा। फिल्म को अगर पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो आगे तगड़ी ग्रोथ देखने को मिल सकती है।

वरुण का अजय देवगन से है मुकाबला!
वरुण धवन और कृति सैनन की फिल्म को अच्छा बिजनेस करने के लिए अजय देगवन की दृश्यम-2 से कंपीट करना होगा, जो कि ऑलरेडी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। सभी भाषाओं में की गई कमाई को अगर जोड़ लें तो फिल्म का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 12 करोड़ 6 लाख रुपये रहा है।

नहीं चला अमर कौशिक का जादू?
निर्देशक अमर कौशिक हॉरर कॉमेडी फिल्में बनाने के मास्टर कहे जाते हैं और इससे पहले उनकी ‘बाला’ और ‘स्त्री’ जैसी फिल्में 100 करोड़ के करीब जा चुकी हैं। हालांकि क्या वह इस बार भी पुराना वाला जादू दिखा पाएंगे? फर्स्ट डे कलेक्शन को देखते हुए ऐसा कह पाना फिलहाल मुश्किल लग रहा है, लेकिन देखना होगा कि फर्स्ट वीकेंड का बिजनेस क्या रहता है।

Back to top button